logo
Breaking

चुनावी दौरे से लौटे CM भूपेश ने कहा, कोलकाता की स्क्रिप्ट पहले ही लिखी जा चुकी थी, यह तो तय है मोदी अब प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे

लंबे चुनावी दौरे के बाद राजधानी लौटे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा की। उन्होंने अपने चुनावी दौरे की याद साझाा करते हुए कहा, वाराणसी में कल प्रियंका गांधी के साथ रोड शो में शामिल हुआ।

चुनावी दौरे से लौटे CM भूपेश ने कहा, कोलकाता की स्क्रिप्ट पहले ही लिखी जा चुकी थी, यह तो तय है मोदी अब प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे

रायपुर। लंबे चुनावी दौरे के बाद राजधानी लौटे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा की। उन्होंने अपने चुनावी दौरे की याद साझाा करते हुए कहा, वाराणसी में कल प्रियंका गांधी के साथ रोड शो में शामिल हुआ। प्रधानमंत्री की रोड शो में पूरे देश से लोग आए थे पर कांग्रेस के रोड शो में सिर्फ यूपी के लोग थे फिर भी भीड़ अधिक थी।

इससे साफ जाहिर होता है कि भारतीय जनता पार्टी अब नेतृत्व विहीन हो चुकी है। उन्होंने कांग्रेस के पक्ष में जनमत की बात करते हुए कहा जिस तरह का माहौर उन्होंने बीजेपी के खिलाफ देखा है, उससे ये स्पष्ट हैं कि एनडीए की सरकार नहीं बन रही हैं नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे।

दो दिन पहले मंगलवा को कोलकाता में हुई हिंसा पर सीएम भूपेश ने कहा, कोलकाता की स्क्रिप्ट पहले ही लिखी जा चुकी थी। मुख्यमंत्री ने बंगाल की घटना पर कहा कि सीधे-सीधे भाजपा के लोग वहां पर गुंडागर्दी कर रहे हैं। उन्हीं लोगों ने गुंडागर्दी वहां पर की है इससे ये स्पष्ट हो गया हैं कि भारतीय जनता पार्टी जिस प्रकार से कल बनारस में भी उत्पात कर रहे थे, झगड़ा करने की कोशिश कर रहे थे। बंगाल में तो हो ही गया। सीधी सी बात है कि भारतीय जनता पार्टी ने अपनी हार स्वीकार कर ली है पहली बार अमित शाह के चहरे पर भय दिखायी दिया है।

मध्यप्रदेश और प्रदेश में बीजेपी के द्वारा निकाले गए शांति मार्च पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि रमन सिंह को प्रचार के लिए तो पार्टी कहीं भेज नहीं रही है अब शांति मार्च का भी नेतृत्व सरोज पांडे कर रही हैं।

आज सुबह मुख्यमंत्री भूपेश ने मोदी लाइ के नाम से ट्वीट किया था जिसकर पत्रकारों ने मोदी लाइ शब्द के विषय में पूछा तो मुख्यमंत्री जी ने मुस्कुराते हुये जवाब दिया कि शुरू से लेकर अब तक के मोदी जी झूठ बोलते रहे है। फिर चाहे चाय वाला हो, छप्पन इंच सीना वाला हो, चाहे 10 सिर वाली बात हो या चाहे रोजगार की बात हो तो इन्होंने जाति से लेकर उनके कार्य तक… सबमें नरेंद्र मोदी झूठ बोल रहें है तो ये मोदीलाई ही है।

छत्तीसगढ़ जल नीति पर कहा कि नरवा गरवा घुरवा बाड़ी के लिए यह तमाम चीजें जरूरी है जल को बचाना जरूरी है। तेलंगाना द्वारा बिजली के दो हजार करोड़ रुपए नहीं देने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि बिजली कंपनियों को पैसे लेना है तेलंगाना हम बातचीत करेंगे। आदिवासियों को जेल से रिहा करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हजारों आदिवासियों को बिना कारण जेल में बंद रखा गया हम समीक्षा कर रहे हैं।

Share it
Top