Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : महिला सीट को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बोले- उम्मीद करना चाहिए, भाजपा के आरोप का भी दिया करारा जवाब

लोकसभा चुनाव में महिला सीट को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि उम्मीद करना चाहिए. साथ ही सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा के आरोपों का भी करारा जवाब दिया है. सीएम ने कहा कि चुनाव देश का है, कोशिश किया जाएगा कि जो सीट बची हैं उनमें महिला उम्मीदवार हों.

छत्तीसगढ़ समाचार : महिला सीट को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बोले- उम्मीद करना चाहिए, भाजपा के आरोप का भी दिया करारा जवाब

गौरव शर्मा, रायपुर. लोकसभा चुनाव में महिला सीट को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि उम्मीद करना चाहिए. साथ ही सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा के आरोपों का भी करारा जवाब दिया है. सीएम ने कहा कि चुनाव देश का है, कोशिश किया जाएगा कि जो सीट बची हैं उनमें महिला उम्मीदवार हों.

भाजपा के द्वारा कांग्रेस को महिला विरोधी कहे जाने पर उन्होंने कहा कि विधानसभा सभा मे सर्वधिक महिला कांग्रेस से जीती हैं. भाजपा को तो उनको अपने साथियों पर विश्वास नहीं रहा. आडवाणी और रमेश बैस पर ही भरोसा नहीं रहा. महिला विरोधी संगठन आरएसएस है.
भइयालाल राजवाड़े के बयान पर कहा कि यह बयान रमन सरकार के मंत्रियों की स्थिति बता रही है. हमने शुरू से कहा ये कमीशन खोर सरकार है. इनका मुख्य उद्देश्य ही कमीशन खोरी ही है. वो शिकायत करेंगे तो हम जांच कर लेंगे. सीएम ने आगे कहा कि जल्द ही बची सीटों पर भी नामों का ऐलान कर दिया जाएगा.
Next Story
Share it
Top