Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Video पुलिस परेड ग्राउंड में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने फहराया तिरंगा, ली परेड की सलामी

गणतंत्र दिवस के मौके पर पुलिस परेड ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ध्वाजारोहण कर परेड की सलामी ली। अब तक परंपरा के अनुसार गणतंत्र दिवस पर मुख्य आयोजन में राज्यपालों द्वारा ध्वजारोहण और परेड की सलामी ली जाती रही है।

Video पुलिस परेड ग्राउंड में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने फहराया तिरंगा, ली परेड की सलामी

रायपुर। गणतंत्र दिवस के मौके पर पुलिस परेड ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ध्वाजारोहण कर परेड की सलामी ली। अब तक परंपरा के अनुसार गणतंत्र दिवस पर मुख्य आयोजन में राज्यपालों द्वारा ध्वजारोहण और परेड की सलामी ली जाती रही है।

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल छत्तीसगढ़ के साथ-साथ मध्यप्रदेश की भी राज्यपाल हैं। इस बार वे भोपाल में राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगी। इसलिए मुख्यमंत्री बघेल ने रायपुर में गणतंत्र दिवस समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर ध्वाजारोहरण किया।

मुख्य परेड में राज्यसभा सदस्य छाया वर्मा, कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक अमरजीत भगत, पूर्व सांसद करुणा शुक्ला, विधायक विकास उपाध्याय, महापौर प्रमोद दुबे, मुख्य सचिव सुनील कुजूर समेत बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि व अधिकारी मौजूद रहे।

रात से हो बारिश की वजह हर के मुकाबले इस बार परेड ग्राउंड में लोगों की भीड़ कम जरूर है लेकिन जवानों के उत्साह में कोई कमी देखने को नहीं मिली। कीचड़ से भरे ग्राउंड में जवानों और स्टूडेंट ने एक साथ कदम ताल करते हुए उत्साह के साथ परेड में शामिल हुए।
Next Story
Share it
Top