logo

मिस इंडिया ट्रांसजेंडर सेंद्रे ने थामा कांग्रेस का हाथ, सीएम भूपेश ने ट्वीट कर बैंकॉक अंतराष्ट्रीय प्रतियोगिता में जाने की दी बधाई

मिस इंडिया ट्रांसजेंडर वीणा सेंद्रे ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के समक्ष आज कांग्रेस पार्टी में प्रवेश कर लिया है। श्री बघेल ने मिस इंडिया ट्रांसजेंडर वीणा के बैंकॉक में अंतरराष्ट्रीय स्तर प्रतियोगिता में भाग लेने जाने पर भी खुशी जताई है।

मिस इंडिया ट्रांसजेंडर सेंद्रे ने थामा कांग्रेस का हाथ, सीएम भूपेश ने ट्वीट कर बैंकॉक अंतराष्ट्रीय प्रतियोगिता में जाने की दी बधाई
अंकिता शर्मा, रायपुर। मिस इंडिया ट्रांसजेंडर वीणा सेंद्रे ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के समक्ष आज कांग्रेस पार्टी में प्रवेश कर लिया है। श्री बघेल ने मिस इंडिया ट्रांसजेंडर वीणा के बैंकॉक में अंतरराष्ट्रीय स्तर प्रतियोगिता में भाग लेने जाने पर भी खुशी जताई है।
मिस इंडिया ट्रांसजेंडर के कांग्रेस में प्रवेश के बाद सीएम भूपेश ने ट्वीट किया है। सीएम भूपेश ने ट्वीट कर कहा, मिस इंडिया ट्रांसजेंडर वीणा सेंद्रे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रतियोगिता में भाग लेने बैंकॉक जा रही हैं। उन्होंने न केवल मंदिर हसौद बल्कि पूरे राज्य का मान बढ़ाया है।...छत्तीसगढ़ की जनता की ओर से उन्हें ढ़ेर सारी शुभकामनाएं।
गौरतलब है ट्रांसजेंडर वीणा सेंद्रे पिछले साल अक्टूबर में देश की पहली मिस ट्रांस क्वीन चुनी गई हैं। मुंबई में आयोजित नेशनल लेवल ब्यूटी कांटेस्ट में उन्होंने ट्रांस क्वीन का खिताब अपने नाम किया था। वीणा ने तमिलनाडु की नमिता अम्मू को अंतिम दो राउंड में शिकस्त दी। वीणा मिस छत्तीसगढ़ भी रह चुकी हैं और वह राजधानी रायपुर के मंदिर हसौद की रहने वाली हैं।

Latest

View All

वायरल

View All

गैलरी

View All
Share it
Top