logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार: मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू आज करेंगे लोगों से सीधा संवाद, मतदाता सूची में नाम जुड़वाने व सुधारने के सवालों का देंगे जवाब

प्रदेश के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू आज फेसबुक और ट्वीटर के जरिए लोगों से सीधा संवाद करेंगे। वे दोनों सोशल मीडिया पर दोपहर 12 से 1 बजे तक लाइव रहकर आम जनता के सवालों का जवाब देंगे।

छत्तीसगढ़ समाचार: मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू आज करेंगे लोगों से सीधा संवाद, मतदाता सूची में नाम जुड़वाने व सुधारने के सवालों का देंगे जवाब
रायपुर। प्रदेश के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू आज फेसबुक और ट्वीटर के जरिए लोगों से सीधा संवाद करेंगे। वे दोनों सोशल मीडिया पर दोपहर 12 से 1 बजे तक लाइव रहकर आम जनता के सवालों का जवाब देंगे।
इस दौरान मुख्य निर्वाचन अधिकारी साहू मतदाता सूची के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण के बारे में जानकारी एवं इससे जुड़े आम जनता के सवालों का जवाब भी देंगे। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय के फेसबुक पेज @CEOChhattisgarh और ट्वीटर हैंडल @CEOChhattisgarh पर जाकर इच्छुक व्यक्ति मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू से निर्वाचक नामावली में नाम जुड़वाने एवं उसमें संशोधन संबं​धी सवाल पूछ सकते हैं।
बता दें प्रदेश में फोटोयुक्त मतदाता सूची के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण का कार्य प्रगति पर है। गत 26 दिसंबर का विस्तृत मतदाता सूची का प्रकाशन भी किया जा चुका है। इसके लिए दावा आपत्ति की तारीख 25 जनवरी नियत की गई है।
प्राप्त दावों और आपत्तियों का निराकरण 11 फरवरी के पहले किया जाएगा। इसके बाद 18 फरवरी से पहले डॉटाबेस को अपडेट एवं पूरक मतदाता सूची तैयार की जाएगी। संशोधन एवं नए नाम जोड़ने के बाद 22 फरवरी को अंतिम रूप से पुररीक्षित मतदाता सूची का प्रकाशन किया जाएगा।
Share it
Top