Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत्तीसगढ़ समाचार : मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू कल होंगे फेसबुक लाइव, मतदाताओं के सवालों का देंगे जवाब

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू कल शुक्रवार को आम नागरिकों के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर सीधा संवाद करेंगे। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय के फेसबुक पेज पर लाइव मौजूद रहकर वे मतदाताओं के निर्वाचन संबंधी जिज्ञासाओं का समाधान करेंगे।

छत्तीसगढ़ समाचार : मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू कल होंगे फेसबुक लाइव, मतदाताओं के सवालों का देंगे जवाब
X
रायपुर. मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू कल शुक्रवार को आम नागरिकों के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर सीधा संवाद करेंगे। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय के फेसबुक पेज पर लाइव मौजूद रहकर वे मतदाताओं के निर्वाचन संबंधी जिज्ञासाओं का समाधान करेंगे। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्री सुब्रत साहू लोकसभा निर्वाचन की गतिविधियों और निर्वाचन आयोग द्वारा किए जा रहे नए प्रयोगों की भी जानकारी देंगे, इसके साथ ही वे मतदाताओं द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब भी देंगे।
वही मुख्य चुनाव आयुक्त आम नागरिकों को सजग रहते हुए आचार संहिता उल्लंघन की सीधे शिकायत करने हेतु प्रयोग में लाए जाने वाले मोबाइल एप्लिकेशन सी-विजिल की भी जानकारी देंगे। वे शुक्रवार 15 मार्च को दोपहर 12 बजे से एक बजे तक सीईओ कार्यालय के फेसबुक पेज पर लाइव मौजूद रहेंगे। प्रदेश के नागरिक उक्त अवधि के पूर्व भी अपनी जिज्ञासा और सवाल फेसबुक पेज पर दर्ज कर सकते हैं।
बता दें कि मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू ने विगत विधानसभा चुनाव के दौरान भी आम नागिरकों के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक और ट्वीटर पर संवाद स्थापित कर चुके हैं। इस दौरान मतदाताओं ने उत्साहपूर्वक बड़ी संख्या में उनसे सवाल पूछे थे और अपनी जिज्ञासाओं का समाधान किया था।
मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के अंतर्गत मतदाताओं के बीच बेहतर पहुंच बनाने और उन्हें आगामी लोकसभा निर्वाचन में मतदान के प्रति प्रेरित करने में यह सीधी बातचीत काफी प्रभावी हो रही है। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय के सोशल मीडिया विंग द्वारा किए जाने वाले इस फेसबुक लाइव में प्रदेश के सभी मतदाताओं को अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने की अपील की गई है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story