Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

छत्तीसगढ़ कांग्रेस का बड़ा फैसला, अब मंत्रियों और विधायकों को नहीं मिलेगा निगम - मंडल

छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने बड़ा फैसला लिया है। अब किसी भी प्रत्याशी या विधायक को निगम- मंडल नहीं मिलेगा। अब मंत्री या विधायक की जगह आम कार्यकर्ताओं को निगम - मंडल दिया जाएगा। प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने इस बात की जानकारी दी है।

छत्तीसगढ़ कांग्रेस का बड़ा फैसला, अब मंत्रियों और विधायकों को नहीं मिलेगा निगम - मंडल

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने बड़ा फैसला लिया है। अब किसी भी प्रत्याशी या विधायक को निगम- मंडल नहीं मिलेगा। अब मंत्री या विधायक की जगह आम कार्यकर्ताओं को निगम - मंडल दिया जाएगा। प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने इस बात की जानकारी दी है।

बता दें कि आज राजीव भवन में प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी की बैठक की गई। बैठक में लोकसभा चुनाव में हार की समीक्षा की गई। टीएस सिंह देव ने कहा कि हम शहरी क्षेत्रों में प्रचार - प्रसार करने में सफल नहीं हो सके। उन्होंने आरएसएस पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह लोगों को भ्रम में डालने में सफल रहा और उसे चुनाव में फायदा हुआ।

सोमवार से शनिवार राजीव भवन में रोटेशन पर बैठेंगे मंत्री - हार पर समीक्षा के बाद यह फैसला लिया गया है कि, रोज एक मंत्री प्रदेश कार्यालय में बैठकर कार्यकर्ताओं की बात सुनेगा। सोमवार से शनिवार तक रोटेशन में एक मंत्री प्रदेश कार्यालय में बैठकर कार्यकर्ताओं की बात सुनेगा।

Share it
Top