logo
Breaking

लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस का प्रवक्ताओं को प्रशिक्षण , राफेल, बेरोजगारी समेत कई मुद्दों को जनता के बीच उठाने की दी जाएगी ट्रेनिंग

लोकसभा चुनाव का शंखनाद हो गया है। प्रदेश में कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव को लेकर कमर कस लिया है। लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने राजीव भवन में कांग्रेस के प्रवक्ताओं के लिए प्रशिक्षण का कार्यक्रम रखा हैं।

लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस का प्रवक्ताओं को प्रशिक्षण , राफेल, बेरोजगारी समेत कई मुद्दों को जनता के बीच उठाने की दी जाएगी ट्रेनिंग

गोरव शर्मा,रायपुर। लोकसभा चुनाव का शंखनाद हो गया है। प्रदेश में कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव को लेकर कमर कस लिया है। लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने राजीव भवन में कांग्रेस के प्रवक्ताओं के लिए प्रशिक्षण का कार्यक्रम रखा हैं। इसमें सीएम भूपेश बगेल समते कई बड़े नेता शामिल हो रहे हैं। जानकारी के मुताबिक इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को बेरोजगारी, राफेल और महंगाई समेत मुद्दों को जनता के बीच मजबूती से उठाने के लिए प्रशिक्षित किया जाएगा। जिससे कि लोकसभा चुनाव में इन मुद्दों को अच्छी तरह से भुनाया जा सके।

बता दें कि प्रदेश में तीन चरणों में चुनाव होना है। पिछली बार के चुनाव में कांग्रेस को बूरी तरह हार का सामना करना पड़ा था। कांग्रेस को कुल 11 सीटों में सिर्फ एक सीट पर संतोष करना पड़ा था। वहीं बीजेपी के खाते में 10 सीटें गई थी। हालांकि इस बार विधानसभा चुनाव में बंपर जीत के बाद कांग्रेस का मनोबल हाई है।

छत्तीसगढ़ - 11 सीट
11 अप्रैल : बस्तर

18 अप्रैल : राजनांदगांव, महासमुंद, कांकेर

23 अप्रैल : सरगुजा, रायगढ़, जांजगीर-चंपा, कोरबा, बिलासपुर, दुर्ग, रायपुर

Share it
Top