logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार: पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों को विधानसभा में देंगे श्रद्धांजलि

विधानसभा में आज पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी जाएगी। प्रश्नकाल के बाद सात विभिन्न विषयों से संबंधित ध्यानाकर्षण प्रस्ताव पेश किए जाएंगे।

छत्तीसगढ़ समाचार: पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों को विधानसभा में देंगे श्रद्धांजलि

अंकुश शर्मा, रायपुर। विधानसभा में आज पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी जाएगी। प्रश्नकाल के बाद सात विभिन्न विषयों से संबंधित ध्यानाकर्षण प्रस्ताव पेश किए जाएंगे। वित्तीय वर्ष 2019-20 के बजट पर आज कृषि मंत्री रविंद्र चौबे के विभागों पर चर्चा की जाएगी। सदन में आज तीन अशासकीय संकल्प भी पेश किए जाएंगे।

सत्र के दौरान कांग्रेस सदस्य विनय जायसवाल रायपुर के डीके सुपर स्पेशिलिटी में अव्यवस्था का मामला उठाएंगे। वहीं कांग्रेस सदस्य धनेंद्र साहू ध्यानाकर्षण के माध्यम से अटल नगर में किसानों की जमीन अधिग्रहण का मामला उठाएंगे।

बसपा विधायक केशव चंद्रा प्रदेश में बेमौसम बरसात से हुए फसल नुकसान की ओर सरकार का ध्यानाकर्षण करेंगे। भाजपा सदस्य अजय चंद्राकर अशासकीय संकल्प प्रस्तुत करेंगे कि प्रदेश में 1 अप्रैल से शराबबंदी की जाएगी।
विनय कुमार भगत कोरवा जनजातीय क्षेत्रों में आवासीय सह विद्यालय खोले जाने का संकल्प रखेंगे। जनता कांग्रेस विधायक धर्मजीत सिंह बाबा गुरु घासीदास जी की जयंती 18 दिसंबर को राष्ट्रीय अवकाश घोषित करने केंद्र सरकार से मांग का संकल्प पेश करेंगे।
Share it
Top