logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बाद गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने भी ट्वीट कर ​प्रियंका गांधी को दी बधाई

प्रियंका गांधी को कांग्रेस महासचिव बनने एवं पूर्वी उत्तर प्रदेश के प्रभारी बनने पर लगातार बधाइयों एवं शुभकामनाओ का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में छत्तीसगढ़ राज्य के गृह, लोकनिर्माण, धर्मस्व, पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री ताम्रध्वज साहू ने भी ट्वीट कर प्रियंका गांधी वाड्रा को बधाई दी है।

छत्तीसगढ़ समाचार: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बाद गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने भी ट्वीट कर ​प्रियंका गांधी को दी बधाई
आनंद ओझा, दुर्ग। प्रियंका गांधी को कांग्रेस महासचिव बनने एवं पूर्वी उत्तर प्रदेश के प्रभारी बनने पर लगातार बधाइयों एवं शुभकामनाओ का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में छत्तीसगढ़ राज्य के गृह, लोकनिर्माण, धर्मस्व, पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री ताम्रध्वज साहू ने भी ट्वीट कर प्रियंका गांधी वाड्रा को बधाई दी है।
उन्होंने ट्वीट कर कहा...प्रियंका गांधी जी के सक्रिय राजनीति में आने से पुरे कांग्रेस परिवार में एक नई उत्साह एवं राजनीतिक चेतना आई है, इससे महिलाओं का हौसला बढ़ेगा, राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जी की सोच को उनके साथ आगे बढ़ाने में प्रियंका जी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी। प्रियंका जी को राजनीति प्रवेश की हार्दिक शुभकामनाएं। साथ ही उन्होंने कहा कि काँग्रेस कार्यकर्ताओ की मांगों को पूर्ण करते हुए प्रियंका जी मैदान में मजबूती के साथ आई हैं।
Share it
Top