logo
Breaking

पूर्व प्रिंसिपल सेक्रेटरी अमन सिंह के खिलाफ जांच के लिए SIT गठित, जानिए क्या है मामला?

राज्य के पूर्व प्रिंसिपल सेक्रेटरी अमन सिंह के खिलाफ राज्य सरकार ने जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है। डीजीपी डीएम अवस्थी ने एसआईटी का गठन किया है।

पूर्व प्रिंसिपल सेक्रेटरी अमन सिंह के खिलाफ जांच के लिए SIT गठित, जानिए क्या है मामला?

रायपुर: राज्य के पूर्व प्रिंसिपल सेक्रेटरी अमन सिंह के खिलाफ राज्य सरकार ने जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है। डीजीपी डीएम अवस्थी ने एसआईटी का गठन किया है। बता दें बीते दिनों विजया मिश्रा ने अमन सिंह के खिलाफ पीएमओ में शिकायत की थी कि छत्तीसगढ़ में संविदा नियुक्ति के दौरान उन्होंने यह छिपाया था कि उनके खिलाफ कोई जांच पेंडिंग नहीं है। इस मामले की जांच के लिए राज्य सरकार ने एसआईटी गठन किया है।

ये है मामला
विजया मिश्रा का कहना था कि अमन के खिलाफ बेंगलुरु में डिप्टी कमिश्नर कस्टम रहने के दौरान उनके खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत हुई थी। सीबीआई ने भी उनके खिलाफ जांच की थी। इसके बाद भी संविदा नियुक्ति देते समय नोटशीट में लिखा गया कि अमन सिंह के खिलाफ कोई जांच पेंडिंग नहीं है। प्रधानमंत्री कार्यालय ने विजया मिश्रा के पत्र को जांच करने के लिए 16 जनवरी को राज्य सरकार को भेज दिया।
उधर, अमन का कहना है, अगर कोई शिकायत थी तो मुझसे पत्र लिखकर स्पष्ठीकरण लिया जाना था। शिकायत क्या है मुझे तो इसकी भी जानकारी नहीं है। लेकिन इतना मैं दावे से कहने की स्थिति में हूं कि मेरे द्वारा कोई गलत कार्य नहीं किया गया है।
Share it
Top