logo
Breaking

डॉ रमन सिंह के दामाद डॉ पुनीत गुप्ता की DKS से छुट्टी, बनाए गए मेडिकल कालेज के OSD

छत्तीसगढ़ सरकार ने आज जहां छोटी प्रशासनिक सर्जरी करते हुए 7 आरपीएस अफसरों के तबादले किए हैं, वहीं दो और बड़े फेरदल किए गए हैं। पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह के दामाद पुनीत गुप्ता की की सरकार ने डीकेएस अस्पताल से छुट्टी कर दी है।

डॉ रमन सिंह के दामाद डॉ पुनीत गुप्ता की DKS से छुट्टी, बनाए गए मेडिकल कालेज के OSD

रायपुर: छत्तीसगढ़ सरकार ने आज जहां छोटी प्रशासनिक सर्जरी करते हुए 7 आरपीएस अफसरों के तबादले किए हैं, वहीं दो और बड़े फेरदल किए गए हैं। पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह के दामाद पुनीत गुप्ता की की सरकार ने डीकेएस अस्पताल से छुट्टी कर दी है। वे रायपुर मेडिकल कालेज में ओएसडी बनाए गए हैं। बता दें मेडिकल कालेज में अभी तक कोई ओएसडी का पद नहीं हुआ करता था, लेकिन पहली बार इस तरह का पोस्ट क्रिएट कर पुनीत गुप्ता की पोस्टिंग की गई है।

Image may contain: text

सरकार ने डीकेएस अस्पताल में पुनीत की जगह पर राजनांदगांंव मेडिकल कालेज के निश्चेतना विभाग के प्रोफेसर डॉ कमल किशोर सहारे को डीके एस सुपर स्पेशलयटी हास्पीटल का अधीक्षक बनाया गया है।

गौरतलब है कि पुनीत गुप्ता के पास सुपेबेड़ा की डायग्नोस्टिक का भी जिम्मा था, लेकिन लगातार सुपेबेड़ा में किडनी प्रभावित की संख्या बढ़ती जा रही थी। आरोप था कि वो अपनी जिम्मेदारी सही ढंग से नहीं निभा पा रहे थे, लिहाजा राज्य सरकार ने आज उनकी छुट्टी कर दी है।
Share it
Top