Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विधानसभा सत्र के अंतिम दिन समर्थन मूल्य और धान की क्वालिटी को लेकर हुआ जमकर हंगामा...

छत्तीसगढ़ की पांचवी विधानसभा सत्र का अंतिम दिन हंगामेदार रहा। विपक्षी दल भाजपा के विधायकों ने धान समर्थन मूल्य और क्वालिटी को लेकर जमकर हंगामा किया।भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने धान समर्थन मूल्य के गलत आंकड़े पेश करने का आरोप लगाने के साथ ही धान की क्वालिटी को लेकर भी सवाल खड़े कर दिए। वहीं विपक्ष ने सदन में 2500 रुपए क्विंटल को लेकर नारेबाजी करते हुए कहा कि किसानों को 2500 रुपए क्विंटल धान नहीं मिला है।

विधानसभा सत्र के अंतिम दिन समर्थन मूल्य और धान की क्वालिटी को लेकर हुआ जमकर हंगामा...
X
रायपुर। छत्तीसगढ़ की पांचवी विधानसभा सत्र का अंतिम दिन हंगामेदार रहा। विपक्षी दल भाजपा के विधायकों ने धान समर्थन मूल्य और क्वालिटी को लेकर जमकर हंगामा किया। भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने धान समर्थन मूल्य के गलत आंकड़े पेश करने का आरोप लगाने के साथ ही धान की क्वालिटी को लेकर भी सवाल खड़े कर दिए। वहीं विपक्ष ने सदन में 2500 रुपए क्विंटल को लेकर नारेबाजी करते हुए कहा कि किसानों को 2500 रुपए क्विंटल धान नहीं मिला है।
सदन में दूसरी ओर चित्रकोट से कांग्रेस विधायक दीपक बैज ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कसीदे पढ़ते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी नायक फिल्म के हीरो की तरह हैं। उन्होंने कहा भाजपा पर तंज कसते हुए कहा इनके जैसा कर्जा त्योहार हम नही मनाएंगे। आप लोगों के पाप हम धो रहे हैं।
बैज ने मुख्यमंत्री भूपेश की तारीफ में कसीदे पड़ते हुए कहा... आपने ठोकर मारी, वो सहते रहे... आपने ​कीचड़ उछाला, वो सहते रहे...आपने जमीन नपवायी, वो सहते रहे...आपने जेल भिजवाया, वो सहते रहे...। वो मोम का पुतला नहीं, छत्तीसगढ़ का बेटा है जो इस कुर्सी पर बैठा है।
सड़क से सदन की लड़ाई लड़ी पर इनको किसानों से कोई मतलब नहीं। आप सरकार का काम कर रहे हैं कोई प्राइवेट कंपनी का काम नहीं। थोड़ा रुकिए झीरम में एसआईटी की जांच के बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

उन्होंने कहा आज हमारी सरकार जमीनी स्त्र पर उन आदिवासियों के लिए काम कर रही है। हमने खाद्य सुरक्षा कानून दिया। 15 साल का अहंकार देखा हूं। 15 साल बाद हमारी सरकार आई है 25 साल तक रहेगी। दीपक बैज ने तीखा रुख दिखाते हुए कहा इन्होंने हमारी सरकार के मंत्री को अनपड़ कहकर उनकी तोहिन की मजाक उड़ाया।
पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के दिल्ली रवाना होने पर शिवरतन शर्मा ने कहा सदन की अवमानना हो रही है। पूर्व मंत्री राजेश मूणत कल ही दिल्ली जा चुके हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story