logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : कारोबारी हत्याकांड मामले में आरोपी आरक्षक मनोज सेन बर्खास्त, इंसास राइफल चोरी का भी मामला दर्ज

कारोबारी हत्याकांड मामले में आरोपी मनोज सेन को एएसपी ने बर्खास्त कर दिया है. आरोपी मनोज सेन ने इंसास राइफल से सेकंड हैंड कार के कारोबारी संजय अग्रवाल की हत्या कर दी.

छत्तीसगढ़ समाचार : कारोबारी हत्याकांड मामले में आरोपी आरक्षक मनोज सेन बर्खास्त, इंसास राइफल चोरी का भी मामला दर्ज

मनोज नायक, रायपुर. कारोबारी हत्याकांड मामले में आरोपी मनोज सेन को एएसपी ने बर्खास्त कर दिया है. आरोपी मनोज सेन ने इंसास राइफल से सेकंड हैंड कार के कारोबारी संजय अग्रवाल की हत्या कर दी. आरोपी आरक्षक मनोज सेन ने अपने साढ़ू का इंसास राइफल चोरी कर इस घटना को अंजाम दिया था. आरोपी मनोज सेन का साढ़ू जीतेन्द्र सेन माना में चौथी वाहिनी में पदस्थ है.

आरोपी आरक्षक के खिलाफ चोरी का भी मामला दर्ज कर लिया गया है. बता दें कि आरोपी मनोज सेन ने आज कारोबारी संजय अग्रवाल की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. आरक्षक ने कारोबारी से एक सेकंड हैंड कार की खरीदी की थी. कार में बार-बार गड़बड़ी और कई खामियों के चलते आरक्षक मनोज सेन परेशान था.

होली के समय कार मेंटेनेंस के लिए आरक्षक ने कार को कारोबारी के शो-रूम साईं मोटर्स में छोड़ दी थी. काफी दिनों बाद भी जब कार मरम्मत नहीं किया गया तो आरोपी ने अपने साढ़ू का राइफल चुराकर सीधे शो-रूम पहुंचा और कारोबारी की हत्या कर दी.

Share it
Top