logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : लोकसभा चुनाव से पहले बसपा जोगी गठबंधन में दरार, जानिए अजीत जोगी ने गठबंधन को लेकर क्या कहा

लोकसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में बसपा और जोगी कांग्रेस के गठबंधन में दरार पड़ गई है। खबर है कि अब दोनों ही दलों में सबकुछ ठीक नहीं है। दरअसल आज बसपा ने प्रदेश के पांच सीटों के लिए प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया है।

छत्तीसगढ़ समाचार : लोकसभा चुनाव से पहले बसपा जोगी गठबंधन में दरार, जानिए अजीत जोगी ने गठबंधन को लेकर क्या कहा

अंकिता शर्मा,रायपुर। लोकसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में बसपा और जोगी कांग्रेस के गठबंधन में दरार पड़ गई है। खबर है कि अब दोनों ही दलों में सबकुछ ठीक नहीं है। दरअसल आज बसपा ने प्रदेश के पांच सीटों के लिए प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया है। प्रत्याशियों के नाम सामने आने के बाद अजीत जोगी ने कहा कि हमारा गठबंधन हो या ना हो, लेकिन हमारे और मायावती जी के रिश्ते बने रहेंगे। हम उन्हें शुभकामनाएं देंगे, वो प्रधानमंत्री की दावेदार भी हैं और लोग चाहते भी हैं कि वो प्रधानमंत्री बनें।

जोगी ने कहा किआज जो सीटें बसपा ने घोषित की है, उन सीटों के बारे में ना तो मुझसे और ना ही प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी से पूछा गया है। जोगी ने कहा कि इस मुद्दे पर मैं मायावती जी से बात करूंगा । बता दें कि इससे पहले लोकसभा चुनाव को लेकर दोनों ही दलों में गठबंधन की बात सामने आई थी। दोनों दलों ने विधानसभा में भी एक साथ मिलकर चुनाव लड़ा था।

Share it
Top