logo
Breaking

पहले अपने भाई को पिलाई शराब, फिर कर दिया प्राणघातक हमला, उपचार के दौरान मौत

कोरबा जिले के दर्री थाना इलाके में शराब के नशे में धुत्त दो भाईयों के बीच विवाद हुआ। इस विवाद में एक भाई ने दूसरे भाई की जान ले ली।

पहले अपने भाई को पिलाई शराब, फिर कर दिया प्राणघातक हमला, उपचार के दौरान मौत

उमेश यादव, कोरबा: जिले के दर्री थाना इलाके से दर्दना​क घटना की खबर सामने आई है। खबर है कि शराब के नशे में धुत्त दो भाईयों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि एक दूसरे की जान लेने पर उतारू हो गए और एक भाई ने दूसरे की जान ले ली। इस घटना के बाद से आरोपी भाई मौके से फरार हो गया। वहीं, सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दरसअल मामला दर्री थाना इलाके के नाराइबोध गांव का है। कल रात यहां रहने वाले महेश चुहठेल अपनी बुआ के लड़के दिनेश महतो के साथ शराब पी रहे थे। इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि महेश ने दिनेश पर प्राणाघातक हमला कर दिया। हमले से दिनेश गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल दिनेश को परिजनों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
बताया जा रहा है कि दोनों के बीच लंबे समय से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। बीते लगभग 20 दिन पहले भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था और दोनों ने एक दूसरे के लिए तलवार निकाल लिया था। जैसे-तैसे दोनों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया गया था। लेकिन ये शांति ज्यादा दिन तक बरकरार नहीं ​रही और कल रात महेश ने दिनेश को मौत के घाट उतार दिया।
Share it
Top