logo

छत्तीसगढ़ समाचार : शादी का झांसा देकर 3 सालों से तलाकशुदा महिला का करता रहा शारीरिक शोषण, आरोपी युवक गिरफ्तार

शादी का झांसा देकर 3 सालों से तलाकशुदा महिला से दैहिक शोषण करने वाले आरोपी शेषनारायण राठौर को गिरफ्तार कर लिया गया है. युवक ने 3 साल बाद तलाकशुदा महिला से शादी करने से इनकार कर दिया. इससे आहत होकर तलाकशुदा महिला ने कोतवाली थाना में युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी थी. पीड़िता खोखरा गांव की है.

छत्तीसगढ़ समाचार : शादी का झांसा देकर 3 सालों से तलाकशुदा महिला का करता रहा शारीरिक शोषण, आरोपी युवक गिरफ्तार

मुकेश बैस, जांजगीर-चाम्पा. शादी का झांसा देकर 3 सालों से तलाकशुदा महिला से दैहिक शोषण करने वाले आरोपी शेषनारायण राठौर को गिरफ्तार कर लिया गया है. युवक ने 3 साल बाद तलाकशुदा महिला से शादी करने से इनकार कर दिया. इससे आहत होकर तलाकशुदा महिला ने कोतवाली थाना में युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी थी. पीड़िता खोखरा गांव की है.

खोखरा गांव के ही युवक शेषनारायण राठौर ने तलाकशुदा महिला को अपनाने का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया. उसके बाद लगातार 3 सालों से महिला का शारीरिक शोषण करता रहा. इधर युवक शेषनारायण राठौर खुद को बेगुनाह बता रहा है.

युवक का कहना है कि महिला ने अपने बच्चे के सर पर कसम खाकर उससे शारीरिक संबंध बनाये जाने के लिए राजी की थी. महिला ने कसम खाया था कि वह कभी शादी के लिए दबाव नहीं बनाएगी. जब उसकी शादी तय होने जा रही है तो महिला ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया है. फ़िलहाल पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

Latest

View All

वायरल

View All

गैलरी

View All
Share it
Top