Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : जातीय बंधन को तोड़कर 2 प्रेमी जोड़े हुए एक-दूजे के, कलेक्टोरेट परिसर में हुआ लव एंड अरेंज मैरिज...

दो प्रेमी जोड़ों का आपस में मन तो मिल गया पर पारिवारिक शादी में जातीय बंधन आड़े आ रहा था. दोनों प्रेमी जोड़ों ने पहले तो घर वालों को राजी किया. फिर कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर दोनों प्रेमी जोड़े हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए.

छत्तीसगढ़ समाचार : जातीय बंधन को तोड़कर 2 प्रेमी जोड़े हुए एक-दूजे के, कलेक्टोरेट परिसर में हुआ लव एंड अरेंज मैरिज...

मुकेश बैस, जांजगीर-चाम्पा. दो प्रेमी जोड़ों का आपस में मन तो मिल गया पर पारिवारिक शादी में जातीय बंधन आड़े आ रहा था. दोनों प्रेमी जोड़ों ने पहले तो घर वालों को राजी किया. फिर कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर दोनों प्रेमी जोड़े हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए. जांजगीर चांपा जिले के ग्राम बेल्हा के नरेश कुर्रे और तालदेवरी की अमरीका साहू एक दूसरे से प्रेम करते थे और हमेशा के लिए एक होने के लिए दोनों जांजगीर कलेक्टर कार्यालय पहुंचे और वहां के विवाह अधिकारी के समक्ष उन्होंने शपथ लेते हुए विवाह किया.

Image may contain: 2 people

इसी तरह कुरदा के राहुल केंवट और मानकी धोबी भी कलेक्टोरेट परिसर में अंतरजातिय विवाह करते हुए एक हुए, विवाह अधिकारी व एडिशनल कलेक्टर ने दोनों जोड़ों को शपथ दिलाकर परिणय सूत्र में बांधा, विशेष विवाह अधिनियम के तहत विधि विधान से विवाह कराया गया. दोनों जोड़े ने एक एक दूसरे के गले में माला डाल कर हमेशा साथ रहने की कसम खाई, घरवालों की सहमति से ये शादी हुई और परिजन भी इस विवाह के साक्षी बने.
Next Story
Share it
Top