logo
Breaking

समीक्षा बैठक में भाजपा कार्यकर्ता बोले- कांग्रेस जैसा घोषणा पत्र बनाते तो नहीं मिलती करारी हार

विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली करारी हार के बाद भाजपा का जिलेवार हार की समीक्षा बैठक जारी है। हार को लेकर एक दुसरे पर दोषारोपण जारी है।

समीक्षा बैठक में भाजपा कार्यकर्ता बोले- कांग्रेस जैसा घोषणा पत्र बनाते तो नहीं मिलती करारी हार

रविकांत सिंह राजपूत, कोरिया: विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली करारी हार के बाद भाजपा का जिलेवार हार की समीक्षा बैठक जारी है। हार को लेकर एक दुसरे पर दोषारोपण जारी है। बैठक में प्रभारी लखन देवांगन, पूर्व मंत्री भैयालाल राजवाड़े, पूर्व विधायक श्यामबिहारी जायसवाल, दीपक पटेल, जिला अध्यक्ष तीरथ गुप्ता और नवीन मार्कंडेय उपस्थित थे।

कोरिया जिले की तीनों विधानसभा सीट हाथ से गंवाने के बाद सोमवार को भाजपा जिला कार्यालय में हार को लेकर समीक्षा बैठक आयोजित हुई। बैठक में कोरिया जिले के तीनों विधानसभा सीट में मिली करारी हार को लेकर मंथन किया गया। इस दौरान पदाधिकारियों ने कहा कि भाजपा के घोषणा पत्र कांग्रेस की तरह नहीं थी, कांग्रेस की तरह घोषणा पत्र बनाते तो ऐसी हार का सामना नहीं करना पड़ता। पार्टी के लोगों ने भीतरघात किया है, भीतरघात करने वाले गद्दारों को पार्टी से बाहर निकाल देना चाहिए। वहीं, बैठक में मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं ने लोकसभा चुनाव के लिए कोरिया से प्रत्याशी बनाने की भी मांग की है।
Share it
Top