logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर भाजपा का ट्विटर हमला- राहुल गांधी बताएं उनका हाथ किसके साथ...?

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर भारतीय जनता पार्टी ने ट्विटर हमला किया है. भाजपा ने ट्वीट करके पूछा है कि राहुल गांधी बताएं उनका हाथ किसके साथ है. भाजपा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि राहुल गांधी तिरंगे का अपमान करने वाले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और मंत्री मोहम्मद अकबर के साथ खड़े होते हैं. वे इस मामले पर एक शब्द नहीं कहते.

छत्तीसगढ़ समाचार : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर भाजपा का ट्विटर हमला- राहुल गांधी बताएं उनका हाथ किसके साथ...?

रायपुर. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर भारतीय जनता पार्टी ने ट्विटर हमला किया है. भाजपा ने ट्वीट करके पूछा है कि राहुल गांधी बताएं उनका हाथ किसके साथ है. भाजपा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि राहुल गांधी तिरंगे का अपमान करने वाले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और मंत्री मोहम्मद अकबर के साथ खड़े होते हैं. वे इस मामले पर एक शब्द नहीं कहते.

No photo description available.

भाजपा ने अपने ट्वीट में आगे लिखा है कि राहुल गांधी देश की अस्मिता को खंडित करने वाले अर्बन नक्सलियों के समर्थन में आगे आ जाते हैं. वे जेएनयू में देश विरोधी नारे लगाने वालों के साथ खड़े रहते हैं. विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद छत्तीसगढ़ में बैकफुट पर आ चुकी भाजपा अब लोकसभा के मद्देनजर सोशल मीडिया पर भी सक्रिय हो चुकी है.

Share it
Top