logo
Breaking

CG News : भूपेश के आरोप पर बीजेपी का पलटवार, कहा - NIA से डर रही है सरकार, सीएम को शक की बीमारी

बीजेपी ने एनआईए प्रकरण को लेकर सीएम भूपेश बघेल पर पलटवार किया है। पार्टी ने मुख्यमंत्री को शक की बीमारी का इलाज कराने की सलाह भी दी है। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा है कि भूपेश बघेल अब भ्रम फैलाने की राजनीति करके खुद को क्या साबित करना चाहते हैं?

CG News : भूपेश के आरोप पर बीजेपी का पलटवार, कहा -   NIA से डर रही है सरकार, सीएम को शक की बीमारी

रायपुर। बीजेपी ने एनआईए प्रकरण को लेकर सीएम भूपेश बघेल पर पलटवार किया है। पार्टी ने मुख्यमंत्री को शक की बीमारी का इलाज कराने की सलाह भी दी है। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा है कि भूपेश बघेल अब भ्रम फैलाने की राजनीति करके खुद को क्या साबित करना चाहते हैं? यह आईने की तरह साफ है कि एनआईए ने झीरम घाटी मामले में सभी बिंदुओं पर जांच कर ली है और अब यह प्रकरण न्यायिक प्रक्रिया में है। ऐसी स्थिति में एनआईए यह प्रकरण एसआईटी को कैसे सौंप सकती है।

झीरम केस की फाइल वापस करने से NIA ने किया इंकार, सीएम ने कहा - दाल में कुछ काला जरुर है

कौशिक ने कहा कि प्रदेश सरकार ने इसके बाद भी एनआईए से प्रकरण मंगाया ताकि एनआईए के इंकार के बाद वे इसके लिए भी केन्द्र की भाजपा सरकार पर ठिकरा फोड़ सकें और भ्रम फैलाकर प्रदेश को गुमराह कर सकें।

अमन सिंह के खिलाफ एसआईटी जांच पर लगी रोक, हाईकोर्ट ने कहा - जुर्म साबित किए बिना नहीं हो सकता एसआईटी का गठन

आपको बता दें कि इससे पहले सीएम भूपेश बघेल ने एनआईए द्वारा फाइल नहीं सौंपने को साजिश बताया था। सीएम ने कहा था कि इससे साफ होता है कि दाल में कुछ काला जरुर है, इसीलिए एनआईए जांच की फाइल सौंपने से इंकार कर रही है।

Share it
Top