logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : बैठक से पहले मां महामाया मंदिर पहुंचे BJP प्रदेशाध्यक्ष विक्रम उसेंडी, मांगी लोकसभा चुनाव में जीत की मन्नत

छत्तीसगढ़ भाजपा अध्यक्ष की कमजान संभालने के बाद विक्रम उसेंडी आज पहली बार बतौर अध्यक्ष पार्टी कार्यालय में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक लेने जा रहे हैं।

छत्तीसगढ़ समाचार : बैठक से पहले मां महामाया मंदिर पहुंचे BJP प्रदेशाध्यक्ष विक्रम उसेंडी, मांगी लोकसभा चुनाव में जीत की मन्नत

रायपुर। छत्तीसगढ़ भाजपा अध्यक्ष की कमजान संभालने के बाद विक्रम उसेंडी आज पहली बार बतौर अध्यक्ष पार्टी कार्यालय में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक लेने जा रहे हैं। बैठक के पहले भाजपा अध्यक्ष उसेंडी प्राचीन महामाया मंदिर पहुंचे। जहां उन्होंने मां की पूजा अर्चना करने के साथ ही लोकसभा चुनाव में पार्टी के लिए जीत की मन्नत मांगी।

मां महामाया के दर्शन करने के बाद विक्रम उसेंडी ने कहा, कि मैंने मां से पार्टी जीत की कामना की है। मेरी कोशिश है कि मैं अपनी जिम्मेदारी का बेहतर तरीके से निर्वहन करूं। नेताओं और कार्यकर्ताओं के मुताबिक काम करूंगा। कार्यकर्ता नए उत्साह, उमंग और जोश के साथ एक बार फिर मोदी सरकार बनाने को तैयार हैं। हम कहीं भी कमजोर नहीं जीत का लक्ष्य अवश्य हासिल करेंगे।

बता दें आज पार्टी कार्यालय में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भाजपा अध्यक्ष विक्रम उसेंडी की बतौर अध्यक्ष पहली बैठक है। राष्ट्रीय नेतृत्व ने चुनाव से पहले प्रदेश नेतृत्व का कमान सौंपकर एक बड़ी जिम्मेदारी दे दी है। ऐसे में उसेंडी के लिए यह जरूरी है कि वो पार्टी में नया जोश भरकर जीत के लक्ष्य को हासिल करें।
Share it
Top