Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत्तीसगढ़ समाचार : Video पत्रकारों के सवाल पर जब भड़के प्रदेश प्रभारी अनिल जैन, कहा- क्या आप कांग्रेस के लोग हैं ?, जानिए पूरा मामला

विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार पर प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने कहा कि 15 साल से हमारी सरकार थी। सरकार के खिलाफ एन्टीनकम्बेंसी थी जिसे हम भांप नहीं पाए। वहीं पत्रकारों द्वारा यह पूछे जाने पर कि हार के बाद भी वह पद पर बने हुए के सवाल पर अनिल जैन भड़क उठे और उन्होंने पत्रकारों से पूछ डाला क्या आप कांग्रेस के लोग हैं।

छत्तीसगढ़ समाचार : Video पत्रकारों के सवाल पर जब भड़के प्रदेश प्रभारी अनिल जैन, कहा- क्या आप कांग्रेस के लोग हैं ?, जानिए पूरा मामला
X
अंकुश शर्मा, रायपुर। विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार पर प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने कहा कि 15 साल से हमारी सरकार थी। सरकार के खिलाफ एन्टीनकम्बेंसी थी जिसे हम भांप नहीं पाए। वहीं पत्रकारों द्वारा यह पूछे जाने पर कि हार के बाद भी वह पद पर बने हुए के सवाल पर अनिल जैन भड़क उठे और उन्होंने पत्रकारों से पूछ डाला क्या आप कांग्रेस के लोग हैं। जिसके बाद कुछ देर तक गहमागहमी का माहौल बन गया।

बता दें आज दोपहर एकात्मक परिसर में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान उस वक्त वाद विवाद की स्थिति उत्पन्न हो गई। अनिल जैन से जब पूछा गया आप प्रदेश प्रभारी है। क्या आप हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हैं? क्या आप अपने पद से इस्तीफा देंगे? इस पर भड़कते हुए उन्होंने उलटा पत्रकारों से ही पूछ डाला क्या आप कांग्रेसी हैं?
छत्तीसगढ़ में बीजेपी की हार की जिम्मेदारी लेने से जुड़ा सवाल पूछे जाने पर प्रदेश प्रभारी अनिल जैन आपा खो बैठे और खीज निकलते हुए से पत्रकारों से ही पूछ लिया कि क्या आप कांग्रेसी है? उन्होंने पत्रकारों से यह भी कहा कि पार्टी की हार की जिम्मेदारी मेरी है, लेकिन मुझे पद पर बना रहना है या नहीं ये आप पत्रकार तय नहीं करेंगे, ये मेरी पार्टी तय करेगी .....इतना सुनते ही पत्रकार नाराज हो गए कांफ्रेंस में हंगामा शुरू हो गया ।
उनके इस अंदाज पर पत्रकार वार्ता में मौजूद पत्रकारों ने गहरी नाराजगी जताते हुए अनिल जैन से खेद जताने की बात कही। जिसके बाद कुछ पत्रकारों ने पत्रकारवार्ता का​ बहिष्कार कर दिया। पत्रकारा वार्ता के दौरान अनिल जैन एग्सिव मुद्रा में नजर आए। इस दौरान अनिल जैन के साथ प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक और प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव भी उपस्थित थे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story