logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : आज दूसरे दिन भाजपा की समीक्षा बैठक, 24 से 26 तक होगी प्रदेशभर में होंगी बैठकें, नियुक्त किए गए प्रभारी Video

भाजपा की समीक्षा बैठकों के दौर के दूसरे दिन आज विधानसभा चुनाव में हार की समीक्षा के लिए जिला स्तर पर बैठक बुलाई गई है। इन बैठकों के जरिए हार के कारण तलाश कर संगठन स्तर पर एक रिपोर्ट बनेगी।

छत्तीसगढ़ समाचार : आज दूसरे दिन भाजपा की समीक्षा बैठक, 24 से 26 तक होगी प्रदेशभर में होंगी बैठकें, नियुक्त किए गए प्रभारी Video
अंकुश शर्मा, रायपुर। भाजपा की समीक्षा बैठकों के दौर के दूसरे दिन आज विधानसभा चुनाव में हार की समीक्षा के लिए जिला स्तर पर बैठक बुलाई गई है। इन बैठकों के जरिए हार के कारण तलाश कर संगठन स्तर पर एक रिपोर्ट बनेगी।

एकात्म परिसर में होने वाली इस बैठक में रायपुर के शहरी इलाके के सभी कार्यकर्ता व संगठन के पदाधिकारी हार के कारणों पर अपने विचार व बात रखेंगे। बता दें विधानसभा में मिली करारी हार के बाद से बीजेपी खेमे खलबली मची हुई है। जिला स्तर के बाद मंउल स्तर पर भी भाजपा हार की समीक्षा करेगी। इसके लिए 24,25 और 26 जनवरी को प्रदेश भर में बैठकें होंगी। इन बैठकों को लिए पार्टी ने प्रभारी भी नियुक्त किए हैं।
गौरतलब है इन बैठकों के दौर में कई नेताओं ने अपने विचार रखकर पार्टी के लिए बड़ी परेशानी भी खड़ी कर दी है। खेमे की इस अंदरूनी लड़ाई अब कांग्रेस भी कूद गई है। जिसके चलते मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शनिवार को ट्वीट कर भाजपा निशाना साधा था। इस पर बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने भी पलटवार कर किया। जिसके बाद से दोनों पार्टियों में ट्विटर वार भी छिड़ गया है।
Share it
Top