logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार: भाजपा की मीडिया कार्यशाला सम्पन्न, लोकसभा चुनाव को लेकर हुई चर्चा

भाजपा प्रदेश कार्यालय एकात्म परिसर रजबंधा मैदान में मंगलवार को एक दिवसीय मीडिया कार्यशाला का कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यशाला में भाजपा प्रदेश कार्यालय प्रभारी सुभाष राव, भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी नलिनीश ठोकने, आई.टी.सेल संयोजक दीपक म्हस्के, प्रदेश मीडिया सदस्य हेमंत पाणीग्रही, सत्यम दुआ, प्रवक्ता अमित चिमनानी, लोकसभा मीडिया प्रभारी व भाजपा मोर्चा के मीडिया प्रभारी शामिल हुए।

छत्तीसगढ़ समाचार: भाजपा की मीडिया कार्यशाला सम्पन्न, लोकसभा चुनाव को लेकर हुई चर्चा

अंकुर शर्मा, रायपुर। भाजपा प्रदेश कार्यालय एकात्म परिसर रजबंधा मैदान में मंगलवार को एक दिवसीय मीडिया कार्यशाला का कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यशाला में भाजपा प्रदेश कार्यालय प्रभारी सुभाष राव, भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी नलिनीश ठोकने, आई.टी.सेल संयोजक दीपक म्हस्के, प्रदेश मीडिया सदस्य हेमंत पाणीग्रही, सत्यम दुआ, प्रवक्ता अमित चिमनानी, लोकसभा मीडिया प्रभारी व भाजपा मोर्चा के मीडिया प्रभारी शामिल हुए।
प्रदेश कार्यालय प्रभारी सुभाष राव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की खूबी है कि विपक्षियों द्वारा किया गया वार को विपक्ष पर ही प्रत्यावार कर उसका प्रभाव खत्म कर देते हैं। गुजरात चुनाव में कांग्रेस ने मौत का सौदागर कहा तो नरेन्द्र मोदी ने उन्हीं की भाषा में जवाब देकर पूरी कांग्रेस पार्टी को निरुत्तर कर दिया था अब जनता ने मैं भी चौकीदार हूं स्लोगन को अपना कर हर कोई छोटा हो या बड़ा हो, सबने उनके साथ कहना शुरू कर दिया है कि हाँ मैं भी चौकीदार हूं। जनता नरेन्द्र मोदी के साथ है, भाजपा के साथ है अब हमें जो दायित्व मिला है उस पर अच्छे से कार्य करना है।

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी नलिनीश ठोकने ने बैठक को सम्बोधित करते हुए मीडिया प्रभारियों के लोकसभा चुनाव में कार्य व कर्तव्यों पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की 125 करोड़ जनता के लिए पांच साल दिन रात कार्य किया। अब हमारा दायित्व है कि हम उन्हें पुन: प्रधानमंत्री बनाने के लिए एक माह उन्हीं की शैली में कार्य करें। जनता ने श्री नरेन्द्र मोदी को अगला लोकसभा चुनाव जिताने का निर्णय ले लिया है और अब हम कार्यकर्ताओं को अपने-अपने दायित्वों को निभाना है ताकि इस देश की बागडोर भारत का गौरव बढ़ाने वाले नरेन्द्र मोदी को फिर से प्राप्त हो, आने वाले समय में देश नित नयी ऊंचाई को छुए और भारत सुरक्षित रहे।
भाजपा आईटी सेल प्रदेश प्रमुख दीपक म्हस्के ने सोशल मीडिया के बेहतर प्रयोग पर विस्तार से मार्गदर्शन दिया।

प्रदेश प्रवक्ता सीए अमित चिमनानी ने सभी को मोदी सरकार की सफलताओं व भूपेश सरकार के तीन महिने के कुशासन पर विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सरकार ने 15.59 करोड़ लोगों को स्वरोजगार के लिए मुद्रा लोन बांटा है। साथ ही वर्ष 2017 में 60 लाख लोग ईपीएफ से जुड़े हैं। चार्टर्ड एकाउंटेंट, डॉक्टर्स व वकीलों ने 6 लाख से ज्यादा रोजगार दिये हैं। 2017 में केवल ट्रांसपोर्ट सेक्टर में ही 20 लाख से ज्यादा लोगों को रोजगार मिला है। सरकार ने कालेधन के खिलाफ लड़ाई लड़ते हुए जीएसटी व नोटबंदी को लागू किया जिससे करदाताओं की संख्या में ऐतिहासिक वृद्घि हुई व रिटर्न फाइल भरने वाले लोग 3 करोड़ से 8 करोड़ हो चुके हैं। जो लोग अपने रुपए घर की तिजोरियों में रखते थे उन्हें मजबूरन बैंकों में जमा करने पड़े व इंकमटैक्स विभाग ऐसे 17 लाख खातों का जांच कर रहा है साथ ही लोग देश की अर्थ व्यवस्था से सीधे जुड़ चुके हैं। 3 लाख फर्जी कम्पनियों पर ताले लग चुके हैं एवं बेनामी सम्पत्ति कानून में 50 हजार करोड़ से अधिक संपत्ति को जब्त किया गया। इंसालवेंसी एक्ट लागू करने से सरकार ने डूबे हुए 3 लाख करोड़ बैंकों को वापस दिलवाएं हैं। इस प्रकार हर मोर्चे पर मोदी सरकार ने ऐतिहासिक कार्य किया है।

Share it
Top