logo
Breaking

सरोज पांडेय का बड़ा बयान, कहा- छत्तीसगढ़ सरकार का ​हनीमून पीरियड चल रहा है, 6 महीने बाद समझ आएगी नीति

राज्यसभा सांसद और बीजेपी की राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडेय ने सोमवार को मीडिया से रूबरू होकर सपा-बसपा गठबंधन पर बड़ा बयान दिया है। साथ ही उन्होंने सबरीमाला मंदिर के मामले को लेकर केरल सरकार और छत्तीसगढ़ सरकार पर भी निशाना साधा है

सरोज पांडेय का बड़ा बयान, कहा- छत्तीसगढ़ सरकार का ​हनीमून पीरियड चल रहा है, 6 महीने बाद समझ आएगी नीति

आनंद ओझा, दुर्ग: राज्यसभा सांसद और बीजेपी की राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडेय ने सोमवार को मीडिया से रूबरू होकर सपा-बसपा गठबंधन पर बड़ा बयान दिया है। साथ ही उन्होंने सबरीमाला मंदिर के मामले को लेकर केरल सरकार और छत्तीसगढ़ सरकार पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ का हनीमून पीरियड चल रहा है। छः महीने बाद कोंग्रेस सरकार की रीति नीति आएगी समझ।

सरोजा पांडेय ने सपा-बसपा गठबंधन को लेकर कहा कि गठबंधन विचार धाराओं का होना चाहिए, किसी एक दल या एक व्यक्ति को हराने के लिए नहीं। सपा और बसपा ने बीजेपी को हराने गठबंधन किया है। वहीं, सबरीमाला के मामले को लेकर कहा कि सबरीमाला हिंदुओ की आस्था का प्रतीक है और करेल की सरकार यहां बदले की राजनीति कर रही है। महिलाएं मन्दिर में नहीं जाना चाहती, क्योंकि सबरीमाला ब्रम्हचारियों के भगवान हैं। बता दे सबरीमाला के मुद्दे को लेकर उन्होंने बीते दिनों राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को ज्ञापन भी सौंपा है।
छत्तीसगढ़ में भूपेश सरकार को लेकर उन्होंने कहा कि नई सरकार के फैसलो पर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। छः महीने तक काम करने का मौका देना जरूरी है। अभी छत्तीसगढ़ सरकार का हनिमून पीरियड चल रहा है। छः महीने बाद कोंग्रेस सरकार की रीति नीति समझ आएगी।
Share it
Top