Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नक्सलवाद को लेकर अमित शाह ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा - जब कांग्रेस की सरकार आती है तो नक्सलवाद लेकर आती है

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रायपुर में सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार ने आते ही आयुष्मान भारत योजना को अधर में लटका दिया। जिससे इस योजना का फायदा यहां के लोगों को नहीं मिल पा रहा है। शाह ने कहा कि सरकार ने कर्ज माफी के नाम पर किसानों को छलने का काम किया है।

नक्सलवाद को लेकर अमित शाह ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा - जब कांग्रेस की सरकार आती है तो नक्सलवाद लेकर आती है
X

स्वपन्निल गौरखेड़े,रायपुर। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रायपुर में सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार ने आते ही आयुष्मान भारत योजना को अधर में लटका दिया। जिससे इस योजना का फायदा यहां के लोगों को नहीं मिल पा रहा है। शाह ने कहा कि सरकार ने कर्ज माफी के नाम पर किसानों को छलने का काम किया है। उन्होंने नक्सलवादो को लेकर भी कांग्रेस पर पलटवार किया। अमित शाह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में नक्सलवाद फैला तो कांग्रेस की सरकार थी, आंध्र प्रदेश में नक्सलवाद तब आया तो कांग्रेस की सरकार थी। आंध्र से छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद आया तो यहां भी कांग्रेस की सरकार थी। आखिर ये क्या रिश्ता है?

बीजेपी अध्यक्ष ने शराबबंदी को लेकर भी कांग्रेस सरकार पर पलटवार किया। शाह ने कहा कि सरकार ने वादा किया था कि वह राज्य में शराबबंदी लागू करेगी। लेकिन सत्ता में आने के बाद वह कहते हैं कि यह काम इतना आसान नहीं है। अगर ये काम आसान नहीं है तो फिर वाद क्यों किया। अमित शाह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि हमने जो काम 60 महीने में किया वह काम कांग्रेस 60 सालों में नहीं कर पाई। उन्होंने कहा कि अटल जी ने छत्तीसगढ़ को बनाया था। तब किसी ने कल्पना नहीं की थी कि घर-घर में बिजली पहुंच सकती है, हर घर में चावल देकर भूख दूर करने वाली कोई सरकार हो सकती है, गरीब आदिवासी भाई बहनों के बच्चों को कोई शिक्षित बना सकता है। भाजपा की सरकार ने यहां ये सब किया है।

मोदी सरकार की तारीफ करते हुए शाह ने कहा कि उरी में आतंकी हमला हुआ तो हमने सर्जिकल स्ट्राइक की। पुलवामा में हमला हुआ तो हमने एयर स्ट्राइक कर आतंकियों के ठिकानों को तबाह कर दिया। शाह ने कहा एक बार फिर से देश में मोदी सरकार बनेगी। इसके साथ ही शाह ने यह भी कहा कि हमारी सरकार राम मंदिर बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story