logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार: शाह का आज छत्तीसगढ़ दौरा, कार्यकर्ताओं को बताएंगे जीत का मंत्र

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद पहली बार रायपुर आ रहे हैं। लोकसभा की तैयार के लिए वे यहां आज इंडोर स्टेडियम में कार्यकर्ताओं के सम्मलेन में दोपहर तीन बजे कार्यकर्ताओं को रीचार्ज करने के साथ जीत का मंत्र बताएंगे।

छत्तीसगढ़ समाचार: शाह का आज छत्तीसगढ़ दौरा, कार्यकर्ताओं को बताएंगे जीत का मंत्र

रायपुर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद पहली बार रायपुर आ रहे हैं। लोकसभा की तैयार के लिए वे यहां आज इंडोर स्टेडियम में कार्यकर्ताओं के सम्मलेन में दोपहर तीन बजे कार्यकर्ताओं को रीचार्ज करने के साथ जीत का मंत्र बताएंगे। सम्मेलन के बाद प्रदेश के पदाधिकारियों की बैठक भी लेंगे। वे शाम को सात बजे वापस लौट जाएंगे।

राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजयुमो के कार्यकर्ता एक हजार बाइक रैली के साथ स्वागत करेंगे। इसी के साथ महिला मोर्चा की सदस्य भी बड़ी संख्या में एयरपोर्ट स्वागत करने जाएंगी। भाजपा ने लोकसभा चुनाव के लिए 11 लोकसभा सीटों को तीन कलस्टरों में बांटा है। इसमें से पहले कलस्टर का कार्यक्रम रायपुर में रखा गया है इसमें अमित शाह आ रहे हैं।

बूढ़ातालाब स्थित इंडोर स्टेडियम में दोपहर 3 बजे से रायपुर कलस्टर स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया है। रायपुर कलस्टरमें रायपुर, महासमुंद, राजनांदगांव एवं दुर्ग लोकसभा में से रायपुर क्षेत्र के सभी बूथ प्रमुखों, बूथ सचिवों, बूथ प्रभारियों, शक्ति केंद्र प्रमुख, शक्ति केन्द्र संयोजक, शक्ति केन्द्र सह संयोजक, मंडल कार्यसमिति, जिला भाजपा व मोर्चा के समस्त पदाधिकारियों, जिला भाजपा व मोर्चा के समस्त कार्यसमिति सदस्यों सहित कलस्टर में निवासरत सभी मोर्चा प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजक सह संयोजक व केंद्रीय पदाधिकारी शामिल होंगे। बाकी लोकसभा सीटों के शक्ति केंद्रों के संयोजक और सह संयोजक शामिल होंगे। सम्मेलन में करीब 10 हजार कार्यकर्ताओं के आने की संभावना है।

सम्मेलन में यह रहेंगे उपस्थित

सम्मेलन में अमित शाह के अलावा राष्ट्रीय सहसंगठन मंत्री सौदान सिंह, प्रदेश प्रभारी डॉ. ​अनिल जैन, राजयसभा सांसद सरोज पांडेय, रामविचार नेताम, केंद्रीय मंत्री विष्णुदेव साय, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक, महामंत्री पवन साय उपस्थित रहेंगे।

प्रदेश संगठन की लेंगे बैठक

सम्मेलन के बाद श्री शाह एकात्म परिसर आएंगे। यहां पर वे प्रदेश संगठन की लोकसभा तैयारियों को लेकर बैठक लेंगे। इस बैठक में प्रदेश संगठन के सारे पदाधिकारियों के साथ, कोर ग्रुप के सदस्य, सभी सांसद, विधायक, जिला अध्यक्ष, तीनों कलस्टरों के प्रभारी और सदस्य उपस्थित रहेंगे। बैठक में मुख्य रूप से लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा होगी। संभावना इस बात की भी है इस बैठक में प्रदेश के नए अध्यक्ष को लेकर भी श्री शाह सभी की राय पूछेंगे।

होगा जोरदार स्वागत

श्री शाह के स्वागत की भाजपा ने जोरदार तैयारी की है। वे दोपहर करीब 2.35 बजे ओडिशा से माना विमानतल पहुंचेगे। उनका स्वागत करने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह के साथ प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौेशिक सहित संग्ठन के नेता जाएंगे।

Share it
Top