logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : बीजेपी की महत्वपूर्ण बैठक समाप्त, प्रदेश अध्यक्ष को लेकर रमन सिंह ने कही ये बात

बुधवार को एकात्म परिसर में आयोजित बीजेपी की बैठक समाप्त हो गई है। पूर्व सीएम रमन सिंह, बीजेपी छत्तीसगढ़ प्रभारी अनिल जैन, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक सहित कई नेता इस बैठक में शामिल हुए। बैठक के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए रमन सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई।

छत्तीसगढ़ समाचार : बीजेपी की महत्वपूर्ण बैठक समाप्त, प्रदेश अध्यक्ष को लेकर रमन सिंह ने कही ये बात

स्वपन्निल गौरखेड़े, रायपुर। बुधवार को एकात्म परिसर में आयोजित बीजेपी की बैठक समाप्त हो गई है। पूर्व सीएम रमन सिंह, बीजेपी छत्तीसगढ़ प्रभारी अनिल जैन, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक सहित कई नेता इस बैठक में शामिल हुए। बैठक के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए रमन सिंह ने कहा कि बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई। उन्होंने बताया कि पिछली बार की तरह इस बार भी तैयारी की जा रही है।

उन्होंने कहा कि जनता ने मन बना लिया है कि फिर से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार बनानी है। वहीं प्रदेश अध्यक्ष के नाम को लेकर रमन सिंह ने कहा कि अभी प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव नहीं हो पाएगा, क्योंकि प्रदेश में चार दिनों में अचार संहिता लग जाएगी। एयर स्ट्राइक को लेकर पूर्व सीएम ने कहा कि पीएम मोदी ने दिखा दिया कि किस तरह से दुश्मन का जवाब दिया जाता है। इसके पहले कांग्रेस ने ऐसा कभी नहीं किया।

Share it
Top