logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार: बदलापुर की राजनीति को लेकर धरने पर बैठे बीजेपी नेता, कौशिक ने कहा - सड़क से सदन तक लड़ेगी बीजेपी

भाजपा नेताओं ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बीजेपी ने कांग्रेस पर बदलापुर की राजनीति का आरोप लगाया है। इसको लेकर बुधवार को बीजेपी के शीर्ष नेताओं ने धरना दिया। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व मंत्री राजेश मूणत, सहित कई नेता धरने पर बैठे। इस मौके पर धरमलाल कौशिक ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस भाजपा के कार्यकर्ताओ को डराने का काम कर रही है।

छत्तीसगढ़ समाचार: बदलापुर की राजनीति को लेकर धरने पर बैठे बीजेपी नेता, कौशिक ने कहा - सड़क से सदन तक लड़ेगी बीजेपी

अंकिता शर्मा,रायपुर। भाजपा नेताओं ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बीजेपी ने कांग्रेस पर बदलापुर की राजनीति का आरोप लगाया है। इसको लेकर बुधवार को बीजेपी के शीर्ष नेताओं ने धरना दिया। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व मंत्री राजेश मूणत, सहित कई नेता धरने पर बैठे। इस मौके पर धरमलाल कौशिक ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस भाजपा के कार्यकर्ताओ को डराने का काम कर रही है। उन्होंने सवाल खड़ा करते हुए कहा कि अंतागढ़ टेप कांड में देर रात मूणत के खिलाफ FIR करने की ज़रूरत क्यों पड़ी।

कौशिक ने कहा कि कि कॉंग्रेस के खिलाफ ये लड़ाई सड़क से सदन तक चलेगी। वहीं मूणत ने कहा ऐसी कौनसी परिस्थिति बन गई कि एसआईटी के इंचार्ज को हटाना पड़ा। देर रात मेरे नाम से एफआईआर करानी पड़ी। मूणत ने कहा कि यदि एसआईटी गठित करने ही है, तो भुपेश बघेल और पीएल पुनिया की जो सीडी जारी हुई थी, उसपर भी एसआईटी गठित की जाए।

Share it
Top