logo
Breaking

पुलवामा आतंकी हमले में CRPF के 44 शहीद जवानों पर छत्तीसगढ़ के नेताओं ने भी ट्वीट कर जताया दुख

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकी हमले ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए हमले की छत्तीसगढ़ में भी चहुंओर इसकी निंदा करते हुए शहीद जवानों के प्रति संवेदनाएं व्यवक्त की है।

पुलवामा आतंकी हमले में CRPF के 44 शहीद जवानों पर छत्तीसगढ़ के नेताओं ने भी ट्वीट कर जताया दुख
रायपुर। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकी हमले ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए हमले की छत्तीसगढ़ में भी चहुंओर इसकी निंदा करते हुए शहीद जवानों के प्रति संवेदनाएं व्यवक्त की है। बता दें कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 44 जवान शहीद हो गए हैं। इसे लेकर छत्तीसगढ़ सहित पूरे देश के लोगों में भी काफी गम व गुस्‍सा है।
पुलवामा हमले पर छत्तीसगढ़ के भाजपा नेताओं ने भी ट्वीट कर शोक जताया है। वरिष्ठ नेता बृजमोहन अग्रवाल ने ट्वीट कर श्रद्धांजलि देते हुए कहा, 'पुलवामा (जम्मू-कश्मीर) के आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के वीर जवानों को मैं विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। यह असाधारण घटना मन को विचलित करने वाली है। इस दुःख की घड़ी में भारत सरकार से यही अपेक्षा करता हूं कि शहीदों के बहे खून के एक-एक कतरे का बदला लिया जाएगा।'
सरोज पांडे ने जवानों पर हुए हमले को कायरतापूर्ण बताया, सीआरपीएफ जवानों पर कायरतापूर्ण हमले की कड़ी निंदा करते हैं। शहीदों को मेरी श्रद्धांजलि और उनके शोक संतप्त परिवारों के प्रति गहरी संवेदना। जिम्मेदार हमलावरों को बख्शा नहीं जाएगा और उन्हें इस हमले का जवाब दिया जाएगा।
अजय चंद्राकर ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया, आज एक बार फिर आतंकियों ने अपनी कायरता का परिचय देते हुए हमारे जवानों पर हमला किया है, मैं शहीद जवानों को अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि, परमेश्वर उनके परिवारजनों को इस दुःख को सहने का बल प्रदान करें।
।। ॐ शांति ।।
Share it
Top