logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार: अब मूणत ने लगाई अग्रिम जमानत याचिका, 18 फरवरी को होगी सुनवाई

अंतागढ़ उपचुनाव में विधायक प्रत्याशी खरीदी-बिक्री मामले में आरोपी बनाए गए पूर्व मंत्री राजेश मूणत की ओर से उनके वकील रमाकांत मिश्रा ने गुरुवार को जिला न्यायाधीश रामकुमार तिवारी की कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की है। अग्रिम जमानत याचिका पर कोर्ट सोमवार यानि 18 फरवरी का सुनवाई करेगी।

छत्तीसगढ़ समाचार: अब मूणत ने लगाई अग्रिम जमानत याचिका, 18 फरवरी को होगी सुनवाई
रायपुर। अंतागढ़ उपचुनाव में विधायक प्रत्याशी खरीदी-बिक्री मामले में आरोपी बनाए गए पूर्व मंत्री राजेश मूणत की ओर से उनके वकील रमाकांत मिश्रा ने गुरुवार को जिला न्यायाधीश रामकुमार तिवारी की कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की है। अग्रिम जमानत याचिका पर कोर्ट सोमवार यानि 18 फरवरी का सुनवाई करेगी।
उल्लेखनीय है ​कि प्रत्याशी खरीदी बिक्री मामले का आडियो टेप वायरल होने के बाद, राज्य सरकार ने मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित की है। एसआईटी ने इस मामले में विधायक प्रत्याशी मंतूराम पवार सहित डॉ. पुनीत गुप्ता, राजेश मूणत, अजीत जोगी और अमित जोगी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
No photo description available.
मामला दर्ज होने के दो दिन बाद पुनीत गुप्ता और मंतुराम ने कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया। इसक बाद अब मूणते ने कोर्ट में याचिका दायर की, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया।
इसके बाद अब मूणत ने कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की है। संभवतया इस मामले की सुनवाई फोर्थ एडीजे विवके कुमार वर्मा की कोर्ट में होगी, क्येांकि मंतूराम और डॉ. गुप्ता की अग्रिम जमानत याचिका की सुनवाई फोर्थ एडीजे की कोर्ट मं हुई है।
Share it
Top