logo
Breaking

BJP IT सेल के मंडल अध्यक्ष ने फल व्यापारी को लगाया 12 लाख का चूना, पहुंचा हवालात

कुसमुंडा इलाके में धोखाधड़ी का मामला सामने आया है, धोखाधड़ी करने वाला कोई और नहीं बल्कि भाजपा आईटी सेल का मंडल अध्यक्ष हैं।

BJP IT सेल के मंडल अध्यक्ष ने फल व्यापारी को लगाया 12 लाख का चूना, पहुंचा हवालात

उमेश यादव, कोरबा: जिले के कुसमुंडा इलाके में धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। धोखाधड़ी करने वाला कोई और नहीं बल्कि भाजपा आईटी सेल का मंडल अध्यक्ष हैं। आरोपी युवक ने 12,00,000 रुपए उधार लेकर वापस करने के वक्त मुकर गया। वहीं, जब उधार देने वाले ने पैसे वापस मांगे तो उसे जान से मारने की धमकी तक दे डाली। पीड़ित युवक ने मामले की जानकारी थाने में दी। शिकायत के आधार पर पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार भाजपा आईटी सेल के मंडल अध्यक्ष प्रवेश मिश्रा फलों का व्यापार करते हैं। व्यापार के सिलसिले में प्रवेश मिश्रा ने दो साल पहले कुसमुंडा के एक व्यापारी से 12,00,000 रुपए लिए थे। व्यापारी जब अपने पैसे मांगने लगा तो प्रवेश ने आज दूंगा, कल दूंगा करके घुमाने लगा। इसी बीच व्यापारी अपने पैसे मांगने के लिए उसके दुकान जा पहुंचा। लेनदार को दुकान पर देख प्रवेश तमक गया और कहने लगा यहां से चले जाओ वरना तुम्हें जान से मार दूंगा। इसके बाद पीड़ित ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।
Share it
Top