logo
Breaking

युवाओं के कंधों पर होगा बीजेपी का दारोमदार, लोकसभा चुनाव को लेकर नई टीम का गठन

भाजपा अब आगामी लोकसभा चुनाव और नगर निकाय के चुनावों को ध्यान में रखकर नई टीम का गठन करने जा रही है। इस नई टीम का दारोमदार युवाओं के कंधों पर होगा। हरिभूमि - आईएनएच समूह से बात करते हुए बीजेपी प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने इस बात की जानकारी दी।

युवाओं के कंधों पर होगा बीजेपी का दारोमदार, लोकसभा चुनाव को लेकर नई टीम का गठन

अंकुश शर्मा, रायपुर। भाजपा अब आगामी लोकसभा चुनाव और नगर निकाय के चुनावों को ध्यान में रखकर नई टीम का गठन करने जा रही है। इस नई टीम का दारोमदार युवाओं के कंधों पर होगा। हरिभूमि - आईएनएच समूह से बात करते हुए बीजेपी प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आगामी चुनावों को ध्यान में रखकर युवाओं को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी जाएगी। वहीं अनुभवी कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शक की भूमिका में रखा जाएगा।

विधानसभा में बीजेपी का चिंताजनक प्रदर्शन : बता दें कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी का प्रदर्शन चिंताजनक रहा था। लगातार 15 साल से सत्ता में रही बीजेपी को कांग्रेस ने बुरी तरह मात दी थी। प्रदेश की 90 सीटों में से कांग्रेस ने 68 सीटों पर जीत दर्ज की थी। वहीं बीजेपी के खाते में सिर्फ 15 सीटें गई थी। अगर लोकसभा की बात करें तो बीजेपी ने 2014 के चुनाव में प्रदेश में 11 सीटों में से 10 पर जीत दर्ज की थी।

Share it
Top