logo
Breaking

कांग्रेस पर BJP का तंज, कहा- ''बदले की सरकार का बदलाव..शांति प्रिय प्रदेश को बना डाला गुंडों की राजधानी'', मामला सराफा व्यापरियों से लूटपाट का

राजधानी में सराफा कारोबारियों पर शुक्रवार को हुए फायरिंग मामले में भाजपा ने प्रदेश सरकार पर सीधा निशाना साधा है। छत्तीसगढ़ भाजपा ने ट्वीट कर सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि... बदले की सरकार का बदलाव...शांति प्रिय प्रदेश को बना डाला गुंडों की राजधानी...।

कांग्रेस पर BJP का तंज, कहा-
रायपुर। राजधानी में सराफा कारोबारियों पर शुक्रवार को हुए फायरिंग मामले में भाजपा ने प्रदेश सरकार पर सीधा निशाना साधा है। छत्तीसगढ़ भाजपा ने ट्वीट कर सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि... बदले की सरकार का बदलाव...शांति प्रिय प्रदेश को बना डाला गुंडों की राजधानी...।
बता दें प्रदेश में नई सरकार के गठन के बाद यह पहला मौका है जब बदमाशों ने इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। इसके पहले भी जब पूर्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार थी ऐसी घटनाएं होती थीं उस समय विपक्ष में बैठी कांग्रेस मौकों को भुनाती थी। अब वही मौका भारतीय जनता पार्टी को मिला है और उसने भी इस मौके का फायदा उठाते हुए सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए कांग्रेस पर तंज कसा है।

गौरतलब है शुक्रवार को सराफा व्यापारी को तीन बदमाशों ने सरेराह गोली मारकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था। बदमाशों ने व्यापारी से करीब 20 लाख की लूट की थी। जो अभी फरार हैं।
Share it
Top