Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार: भाजपा ने कांग्रेस पर ऐसे साधा निशाना, ट्विटर वार पर छिड़ी जुबानी जंग

भापजा के प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा है कि जिस पार्टी का लोकतंत्र एक ही परिवार तक सिमट कर रह गया है उनके द्वारा लोकतंत्र की बात करना हास्यास्पद है।

छत्तीसगढ़ समाचार: भाजपा ने कांग्रेस पर ऐसे साधा निशाना, ट्विटर वार पर छिड़ी जुबानी जंग

रायपुर। भापजा के प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा है कि जिस पार्टी का लोकतंत्र एक ही परिवार तक सिमट कर रह गया है उनके द्वारा लोकतंत्र की बात करना हास्यास्पद है।

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता संजय ने शनिवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ट्वीट के पलटवार में उन्हें नसीहत देते हुए कहा ''भूपेश अपनी पार्टी के मंत्रियों के दर्द को समझें, विधायकों के दर्द को समझें जहां कोई झंडा फहराने के लिए परेशान हैं तो कोई मंत्री बनने के लिए परेशान हैं। ज्यादा बेहतर होगा कि वे उनकी समस्याओं का निराकरण करें''।
बता दें कि मुख्यमंत्री बघेल ने शनिवार सुबह ट्वीट करते हुए कहा था कि जब जीत का श्रेय सेनापति को तो हार का ठीकर कार्यकर्ताओ पर क्यों ? उन्होंने कार्यकर्ताओं के अपमान और लोकतंत्र पर सीधा प्रहार बताया था।
वहीं बीजेपी ने भी जवाब में एक ट्वीट करते हुए तंज कसा है कि ''गजब है जिस पार्टी का लोकतंत्र एक ही परिवार की चरण वंदन हो वह हमें लोकतंत्र का पाठ सिखा रहे हैं''।
प्रवक्ता संजय ने ​कहा कि भाजपा के अंदर चल रहा अंतर्कलह कार्यकर्ताओं की चिंता का विषय है। भारतीय जनता पार्टी की हार आश्चर्यजनक लगती हैं इसलिए मंत्री अपनी बात मंच पर रखते हैं। लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि वे पार्टी कार्यकर्ताओं पर हार का ठीकरा फोड़ें।
Next Story
Share it
Top