logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार: पुलवामा हमले में शहीद जवानों की याद में बीजेपी ने निकाला कैंडल मार्च, पूर्व सीएम रमन सिंह सहित कई नेता हुए शामिल

बीजेपी ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों की याद में रायपुर में कैंडल मार्च निकाला। इस कैंडल मार्च में पूर्व सीएम रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक सहित कई बीजेपी के नेता शामिल हुए।

छत्तीसगढ़ समाचार: पुलवामा हमले में शहीद जवानों की याद में बीजेपी ने निकाला कैंडल मार्च, पूर्व सीएम रमन सिंह सहित कई नेता हुए शामिल

रायपुर। बीजेपी ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों की याद में रायपुर में कैंडल मार्च निकाला। भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार शाम को राजधानी में प्रदेश भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर से जय स्तंभ चौक तक कैंडल मार्च कर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। कैंडल मार्च में पूर्व मुख्यमंत्री व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह, सांसद रामविचार नेताम, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, सुनील सोनी, सुभाष राव, छगन मूदंड़ा, संजय श्रीवास्तव, ओमप्रकाश पुजारी, शैलेन्द्री परगनिहा, मनोज प्रजापति, संजू नारायण सिंह, अशोक पाण्डेय, सुभाष अग्रवाल, बजरंग खंडेलवाल, सलीमराज, केदारनाथ गुप्ता, संतोष बैद, मुकेश शर्मा, श्यामसुंदर अग्रवाल, आशु चंद्रवंशी, शिवरालम दुबे, विजय शर्मा, अकबर अली, राजेश पाण्डेय, नलिनीश ठोकने, गौरीशंकर श्रीवास, उमेश घोरमोड़े के अलावा सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता शामिल हुए।

प्रदेशभर में लोगों ने कैंडल मार्च निकाल कर शहीदों को किया याद

बता दें कि इसी तरह प्रदेशभर में लोगों ने शहीदों की याद में कैंडल मार्च निकाला और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। राजधानी रायपुर में कई स्थानों पर लोगों ने शहीदों की याद में कैंडल मार्च निकाला। बिलासपुर में भी लोगों ने कैंडल जलाकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। शहर के देवकीनंदन चौक पर लोगों ने कैंडल मार्च निकाला। इसी तरफ पेंड्र में भी लोगों ने कैंडल जलाकर शहीदों को नमन किया। साथ ही सरकार से पाकिस्तान को सबक सिखाने की मांग की। लोगों ने पाकिस्तान मुर्रदाबाद के नारे लगाए।

इसी तरफ कोरबा में यूथ मुस्लिम कमेटी कोरबा के द्वारा पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को अश्रुपूरित श्रद्धांजलि देने व आतंकवाद के विरोध में कड़ा विरोध प्रदर्शन व आतंक का पुतला दहन का कार्यक्रम रखा गया । जिसमे कोरबा शहर के मुस्लिम युवाओं के द्वारा आतंकवाद का पुतला दहन किया गया और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के पोस्टर जलाए गए। बेमेतरा में भी लोगों ने शहीदों की याद में नगर में कैंडल मार्च का आयोजन किया और शहीदों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा।

Share it
Top