logo
Breaking

डामर घोटाला मामले में सरकार के जवाब से संतुष्ट हुआ हाईकोर्ट, दिए कार्रवाई के निर्देश

प्रदेश में हुए डामर घोटले को लेकर दायर की गई जनहित याचिका पर आज सोमवार को हाईकोर्ट चीफ जस्टिस अजय कुमार त्रिपाठी के डिवीजन बैंच में सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान शासन ने कोर्ट से कहा कि मामले में कार्रवाई होगी।

डामर घोटाला मामले में सरकार के जवाब से संतुष्ट हुआ हाईकोर्ट, दिए कार्रवाई के निर्देश

संदीप करिहार, बिलासपुर: प्रदेश में हुए डामर घोटले को लेकर दायर की गई जनहित याचिका पर आज सोमवार को हाईकोर्ट चीफ जस्टिस अजय कुमार त्रिपाठी के डिवीजन बैंच में सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान शासन ने कोर्ट से कहा कि मामले में कार्रवाई होगी। मामले की सुनवाई के बाद हाईकोर्ट ने शासन के जवाब से संतुष्ट होकर निर्देश देते हुए जनहित याचिका को निराकृत कर दिया है।

बता दे कि 2016 में रायपुर निवासी वीरेंद्र पाण्डेय ने हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर किया था। याचिका में कहा गया था कि प्रदेशभर में कूल 21 सड़को की निर्माण के लिए एडीबी से 12 सौ करोड़ का कर्ज लिया गया था। 12 सौ करोड़ में से तकरीबन 200 करोड़ का घोटाला किया गया है। एक ही बिल को लगाकर कई सड़को के निर्माण होना दर्शाया गया है। मामले की जांच के लिए वीरेंद्र पाण्डे ने जनहित याचिका दायर किया था। आज शासन ने कोर्ट में कार्यवाई करने की बात कही। हालांकि इसके कोई समय सीमा निर्धारित नही है। मामले में हाईकोर्ट ने शासन को निर्देश देते हुए जवाब से संतुष्ट होकर जनहित याचिका को निराकृत कर दिया है।

Share it
Top