logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार: SP मोहित गर्ग ने की नक्सलियों से अपील कर कहा, ''सही में विकास चाहते हैं तो समर्पण करें हम मिलकर काम करेंगे''

पामेड़ एरिया कमेटी द्वारा आज दोपहर पर्चा फेंककर सरकार से नक्सलियों द्वारा विकास कार्यों की मांग करने के बाद जिला पुलिस अधीक्षक ने अपील की है।

छत्तीसगढ़ समाचार: SP मोहित गर्ग ने की नक्सलियों से अपील कर कहा,
जगदलपुर। पामेड़ एरिया कमेटी द्वारा आज दोपहर पर्चा फेंककर सरकार से नक्सलियों द्वारा विकास कार्यों की मांग करने के बाद जिला पुलिस अधीक्षक ने अपील की है।
बीजापुर एसपी मोहित गर्ग ने नक्सलियों ने अपील करते हुए कहा कि अगर वे सही में अंदरुनी इलाकों में विकास करना चाहते हैं तो उन्हें सरेंडर कर देना चाहिए। उन्होंने कहा इसके बाद वह सरकार मिलकर आसानी विकास की गंगा बहा सकते हैं।
एसपी गर्ग ने कहा देर से ही सही पर यह अच्छी बात है कि नक्सली अब विकास चाहते हैं। लेकिन उनका तरीका यह तरीका गलत है। अगर वे वाकई में विकास चाहते हैं तो वे आत्मसमर्पण कर मुख्यधारा से जुड़ें और सरकार केसाथ मिलकर काम करें।
उन्होंने कहा पिछले दो से तीन सालों में नक्सलियों का काफी नुकसान हुआ है एक तरह अब उनकी इलाकों में पकड़ भी कमजोर हो गई है। ऐसा भी हो सकता है नक्सली सहानुभूति के लिए और नई भर्ती के लिए ऐसा कर रहे हों। एसपी गर्ग ने आमजनों से भी अपील की है कि सोच-समझकर रहें और नक्सलियों के बहकावे में न आएं। नक्सली अगर सच में विकास चाहते हैं तो समर्पण कर मुख्यधारा में आएंगे। बता दें आज दोपहर पामेड़ एरिया कमेटी नक्सलियों ने पर्चा फेंककर सरकार के समक्ष विकास संबंधित 17 सूत्रीय मांग की है।
Share it
Top