Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया का बड़ा बयान, एक सप्ताह के भीतर कर दी जाएगी राष्ट्रीय अध्यक्ष की घोषणा

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि एक सप्ताह के अंदर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष की घोषणा कर दी जाएगी। उन्होंने रायपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह बात कही।

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया का बड़ा बयान, एक सप्ताह के भीतर कर दी जाएगी राष्ट्रीय अध्यक्ष की घोषणाBig statement of Congress state incharge PL Punya about congress national president

रायपुर। कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि एक सप्ताह के अंदर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष की घोषणा कर दी जाएगी। उन्होंने रायपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह बात कही। इसके पहले पीएल पुनिया ने आज कांग्रेस विधायकों के साथ समीक्षा बैठक की। मोहन मरकाम के पीसीसी चीफ बनने के बाद यह पहली बैठक थी। बैठक के बाद मीडिया से बात चीत के दौरान पुनिया ने कहा कि तीन दिन के लिए मैं प्रदेश दौरे पर हूं।

पार्टी के विधायकों से विस्तार से चर्चा हुई है। सभी सरकार के काम काज से खुश हैं। कई विषयों पर विधायकों ने अपने सुझाव भी दिए हैं। इन सुझावों पर मंत्रियों से चर्चा की जाएगी।बैठक में पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम के साथ विधायक सत्यनारायण शर्मा, कुलदीप जुनेजा, अरुण वोरा, आशीष छाबड़ा, शैलेंद्र पांडेय सहित तमाम कांग्रेस विधायक मौजूद रहे।

Share it
Top