Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार: Video: NH 30 पर भीषण सड़क हादसा, उड़ गए बोलेरो के परखच्चे, 7 की मौत 2 की हालत नाजुक

जिले के ग्राम दूध गांव के पास नेशनल हाईवे में ट्रक और बोलेरो में शुक्रवार रात भीषण हादसा हो गया। जिसमें सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बोलेरो में पांच पुरुष व चार महिला सहित 9 लोग सवार थे।

छत्तीसगढ़ समाचार: Video: NH 30 पर भीषण सड़क हादसा, उड़ गए बोलेरो के परखच्चे, 7 की मौत 2 की हालत नाजुक
इशरार अहमतद, कोंडागांव। जिले के ग्राम दूध गांव के पास नेशनल हाईवे में ट्रक और बोलेरो में शुक्रवार रात भीषण हादसा हो गया। जिसमें सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बोलेरो में पांच पुरुष व चार महिला सहित 9 लोग सवार थे। प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों के बीच टक्कर एक दूसरे को ओवरटेक करने के प्रयास में हुई। वहीं वाहन से शवों को निकालने के लिए खासी मशक्‍कत करनी पड़ी।
बताया जा रहा है सभी कोंडागांव जिला मुख्यालय में लगे वार्षिक मेले से घूमकर वापस घर ग्राम दहीकोगा जा रहे थे। नेशनल हाइवे 30 दूध गांव के पास लौह आस्क से भरी ट्रक जो कि जगदलपुर के तरफ से आ रही थी बोलेरो से टकरा गई। दोनों तेजरफ्तार गाड़ियों की बीच टक्कर इतनी तेज थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए।

इस हादसे में एक महिला और एक पुरुष गम्भीर रूप से घायल हुए हैं जिन्हें कोंडागांव जिला अस्पताल लाने के बाद जगदलपुर के लिऐ रिफर कर दिया गया है। जिले के कलेक्टर ने बताया कि जिले के प्रभारी मंत्री कवासी लखमा ने इस घटना पर दुख जताया है और मृतकों को मुआवजा देने की बात कही है वहीं घायलों का निःशुल्क इलाज किया जाएगा।
Share it
Top