logo
Breaking

छात्र मिलन समारोह में ऐसा क्या बोले भूपेश कि सबकी छूट गई हंसी...दो टूक बोले- मेरे CM रहते नहीं होगी फोन टैपिंग दूसरी पार्टी करे तो कह नहीं सकता

सांइस कॉलेज आडिटोरियर में पूर्व छात्र मिलन समारोह में शिरकत करने पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा, दोस्तों आज 17 तारीख को मुझे CM पद की शपथ ग्रहण किये हुए 2 महीने पूरे हो गए हैं। मुख्यमंत्री बनने के बाद में 3 बार साइंस कॉलेज आ चुका हूं। यहां आकर पुरानी यादें ताजा हो गईं।

छात्र मिलन समारोह में ऐसा क्या बोले भूपेश कि सबकी छूट गई हंसी...दो टूक बोले- मेरे CM रहते नहीं होगी फोन टैपिंग दूसरी पार्टी करे तो कह नहीं सकता
अंकुश शर्मा, रायपुर। सांइस कॉलेज आडिटोरियर में पूर्व छात्र मिलन समारोह में शिरकत करने पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा, दोस्तों आज 17 तारीख को मुझे CM पद की शपथ ग्रहण किये हुए 2 महीने पूरे हो गए हैं। मुख्यमंत्री बनने के बाद में 3 बार साइंस कॉलेज आ चुका हूं। यहां आकर पुरानी यादें ताजा हो गईं।
उन्होंने कहा पहली बार लगा कि यहां छत्तीसगढ़ियों का राज चल रहा है। 18 साल बाद अब हालत बदले हैं कि अब छत्तीसगढ़ में छत्तीसगढ़ियों का राज आया है। प्रजातंत्र में अपनापन होना जरूरी है, लोगों को लगना चाहिए अपनी सरकार है और लोगों को लग रहा है अपनी सरकार है। सीएम भूपेश ने छात्रों के सामने एक छोटी सी कहानी के जरिये उदाहरण भी दिया।
श्री बघेल ने पास बैठे ढांढ की तरफ इशारा करते हुए कहा, पूर्व सीएस विवेक ढांड साहेब भी यहां मौजूद है पिछली सरकार में मोबाइल पर बात करने से डरते थे व्हाट्स एप्प कॉल करते थे आजाद भारत में कोई बात करने में घबराए ऐसा नहीं होना चाहिए था। ये मेरी गारंटी है कि छ्ग में अब ऐसा नहीं होगा। किसी का फोन टेप नहीं होगा। केंद्र में दूसरी पार्टी की सरकार है अगर वो कराती है तो कुछ कहा नहीं जा सकता। लेकिन मेरे सीएम रहते यहां टेपिंग नहीं होगी ये मैं विश्वास दिलाता हूं।
Share it
Top