logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार: CM भूपेश बघेल का तंज, कहा- आखिरकार मुख्यमंत्री निवास खाली हो गया, लिपाई पोताई पर सरकारी धन की फिजूलखर्ची पर लगाई रोक

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बहुत जल्द अपने नए निवास सीएम हाउस में शिफ्ट हो जाएंगे। गुरुवार को मुख्यमंत्री निवास का अवलोकन करने पहुंचे श्री बघेल ने बंगले के साथ-साथ हाउस में मौजूद अपने दफ्तर और अलग अलग कक्षों का भी मुआयना किया।

छत्तीसगढ़ समाचार: CM भूपेश बघेल का तंज, कहा- आखिरकार मुख्यमंत्री निवास खाली हो गया, लिपाई पोताई पर सरकारी धन की फिजूलखर्ची पर लगाई रोक

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बहुत जल्द अपने नए निवास सीएम हाउस में शिफ्ट हो जाएंगे। गुरुवार को मुख्यमंत्री निवास का अवलोकन करने पहुंचे श्री बघेल ने बंगले के साथ-साथ हाउस में मौजूद अपने दफ्तर और अलग अलग कक्षों का भी मुआयना किया।

इस दौरान सीएम बघेल ने हमेशा की तरह सधे अंदाज में एक तस्वीर के साथ तंज कसते हुए ट्वीट भी किया...''आखिरकार मुख्यमंत्री निवास खाली हो गया। जायज़ा लेने पहुंचा तो वहां के कर्मचारियों ने भावुक करने वाला स्वागत किया....मैंने निर्देश दिए हैं कि लिपाई पोताई तो ठीक लेकिन फर्नीचर आदि बदलने में सरकारी धन की कोई फिज़ूलखर्ची न हो''।
बता दें 15 सालों में यह पहला मौका था जब श्री बघेल सीएम हाउस पहुंचे थे। लिहाजा उन्होंने सीएम हाउस के हर हिस्से को देखा और वहां मौजूद सभी कर्मचारियों से बात भी की।विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद भी डॉ. रमन सिंह ने बंगला खाली नहीं किया था, जिसे लेकर कांग्रेस लगातार निशाना साध रही थी।
पिछले दिनों बिलासपुर में भूपेश बघेल ने तीखा तंज पूर्व मुख्यमंत्री के बंगला खाली नहीं करने को लेकर किया था। उन्होंने कहा था कि एक महीने में काम को लेकर भाजपा हिसाब मांग रही है, लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री एक महीने बंगला तक खाली नहीं कर पाये हैं।
इस बयान के 24 घंटे बाद ही पूर्व मुख्यमंत्री ने सीएम हाउस खाली कर दिया था। सीएम हाउस खाली होने के बाद आज भूपेश बघेल सीएम का अवलोकन करने पहुंचे थे।
Share it
Top