Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत्तीसगढ़ समाचार: अनुदान की मांग को लेकर बजरंग दल ने किया प्रदर्शन, कृषि रविन्द्र चौबे को सौंपा ज्ञापन

प्रदेश के कई गौ शालाओं को पिछले 6 महीने से अनुदान नहीं मिलने से नाराज राष्ट्रीय बजरंग दल ने रजिस्ट्रार गौसवा आयोग कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन किया। वहीं गौसेवा आयोग के अधिकारियों पर गौ तस्करों से संबंध का आरोप लगाते हुए आयोग रजिस्ट्रार केके सोनी और सचिव एमपी पासी को हटाने की मांग की है।

छत्तीसगढ़ समाचार: अनुदान की मांग को लेकर बजरंग दल ने किया प्रदर्शन, कृषि रविन्द्र चौबे को सौंपा ज्ञापन
X
रायपुर। प्रदेश के कई गौ शालाओं को पिछले 6 महीने से अनुदान नहीं मिलने से नाराज राष्ट्रीय बजरंग दल ने रजिस्ट्रार गौसवा आयोग कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन किया। वहीं गौसेवा आयोग के अधिकारियों पर गौ तस्करों से संबंध का आरोप लगाते हुए आयोग रजिस्ट्रार केके सोनी और सचिव एमपी पासी को हटाने की मांग की है।
प्रदर्शन कर रहे बजरंग दल ने इस संबंध में कृषि एवं गौपालन मंत्री रविन्द्र चौबे को ज्ञापन दिया है। जिसमें तत्काल अनुदान राशि दिलाने और संबंधित अधिकारियों हटाने की मांग की। ज्ञापन में कहा है कि गौसेवा आयोग के रजिस्ट्रार सोनी ने जानबूझकर पिछले 6 माह से अनुदान रोक दिया है। उनके द्वारा जानबुझ कर गौशालाओं के संचालकों को अनुदान के लिए घुमाया जा रहा है।
Image may contain: 5 people
बजरंगियों ने रजिस्ट्रार और सचिव को हटाने एवं गौवंश तस्करी को रोकने के लिए एक स्पेशल टीम गठित करने की मांग की है। ज्ञापन सौंपने वालों में प्रांत मंत्री ओमेश बिसेन, जिलाध्यक्ष गिरीश लहेजा, अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद के प्रवक्ता दीपक दुबे, जिला उपाध्यक्ष रामेश्वर साहू, जिला मंत्री लोकेश साहू, पवन साहू, पंकज अंसारी, अंकित द्विवेदी, संजय शर्मा, देवेन्द्र शर्मा, आइएस चतुर्वेदी, गुढ़ियारी प्रखंड के केदार शामिल थे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story