logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : विधानसभा बजट सत्र को लेकर मुख्य सचिव ने की तैयारियों की समीक्षा, अधिकारियों को दिए ये निर्देश...

मुख्य सचिव सुनील कुमार कुजूर ने आज यहॉ मंत्रालय महानदी भवन में वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक ली। उन्होेंने बताया कि छत्तीसगढ़ के विधानसभा में बजट सत्र की कार्यवाही 8 फरवरी से 8 मार्च तक संचालित होगी।

छत्तीसगढ़ समाचार : विधानसभा बजट सत्र को लेकर मुख्य सचिव ने की तैयारियों की समीक्षा, अधिकारियों को दिए ये निर्देश...

रायपुर. मुख्य सचिव सुनील कुमार कुजूर ने आज यहॉ मंत्रालय महानदी भवन में वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक ली। उन्होेंने बताया कि छत्तीसगढ़ के विधानसभा में बजट सत्र की कार्यवाही 8 फरवरी से 8 मार्च तक संचालित होगी। उन्होेंने सत्र पूर्व तैयारियों की समीक्षा की और विधानसभा की कार्यवाहियों के त्वरित क्रियान्वयन के संबंध में निर्देश दिए।

उन्होंने विधानसभा सत्र के दौरान विभागीय अधिनियमों के निर्धारण अथवा संशोधन के प्रारूप समयपूर्व उपलब्ध कराने और विभागों के जिम्मेदार अधिकारियों की उपस्थिति नियमित रूप से सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।
बैठक में अपर मुख्य सचिव आर.पी. मण्डल, सी.के.खेतान, के.डी.पी. राव, प्रमुख सचिव रेणु पिल्ले, ऋचा शर्मा, सचिव, निहारिका बारिक, हेमन्त पहारे, डॉ कमलप्रीत सिंह, एन.के. खाखा, डी.डी. सिंह, ईमिल लकड़ा, रीना बाबासाहेब कंगाले, रीता शांडिल्य, सिद्धार्थ कोमल परदेशी सहित विभिन्न विभागों के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।
Share it
Top