logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : जवानों में जज्बा जगाने दिखाया गया ''उरी'' फिल्म, कम्युनिटी पुलिसिंग के लिए ग्रामवासियों को कराया नगर भ्रमण

जवानों में जज्बा जगाने के लिए उरी फिल्म दिखाया गया. साथ ही कम्युनिटी पुलिसिंग के तहत बैगा आदिवासी बच्चों और ग्रामवासियों को नगर भ्रमण भी कराया गया. एसपी डॉ लाल उमेद सिंह के निर्देशन और एडिशनल एसपी माहेश्वर नाग के मार्गदर्शन में यह सराहनीय पहल की गई.

छत्तीसगढ़ समाचार : जवानों में जज्बा जगाने दिखाया गया

कबीरधाम. जवानों में जज्बा जगाने के लिए उरी फिल्म दिखाया गया. साथ ही कम्युनिटी पुलिसिंग के तहत बैगा आदिवासी बच्चों और ग्रामवासियों को नगर भ्रमण भी कराया गया. एसपी डॉ लाल उमेद सिंह के निर्देशन और एडिशनल एसपी माहेश्वर नाग के मार्गदर्शन में यह सराहनीय पहल की गई.

Image may contain: 7 people, people smiling

जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में डीआरजी के जावानों का आत्मविश्वास एंव मनोबल को बढ़़ाने के लिये पुलिस अधीक्षक डाॅ. लाल उमेद सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक माहेश्वर नाग, उप पुलिस अधीक्षक कामता सिंह दीवान, उप पुलिस अधीक्षक, अजीत ओगरे, उप पुलिस अधीक्षक घनश्याम कामड़े एवं पुलिस अनुविभागीय अधिकारी बोड़ला आषीश बंछोर एवं जिले के समस्त थाना प्रभारी/अधिकारीगण ने उरी फिल्म कोे डीआरजी जवानो के साथ बैठकर देखा और जवानो को भविष्य में होने वाले नक्सल अभियानो में डट कर सामना करने और उन्हे जड़ से कबीरधाम जिला से उखाड फेकनें के लिए प्रेरित किया।
निश्चित ही इस फिल्म को देखने से जवानों का आत्मविश्वास बढ़ा है और नक्सलियों को जिला कबीरधाम से उखाड फेकने का संकल्प लिये है। पुलिस अधीक्षक द्वारा कम्युनिटी पुलिसिंग के तहत ग्राम पण्डरी पथरा के स्कूली बच्चों, महिलाओं एवं पुरुषों को भोरमदेव, पुलिस अधीक्षक कार्यालय, नगर के काली मंदिर,सुधावाटिका तथा थाना कोतवाली का भ्रमण कराया बाद सिद्धी विनायक प्लाजा में जवानों के साथ उरी फिल्म दिखाया गया। इससे पुलिस एवं जनता के बीच मधुर संबंध स्थापित हो सकें।
Share it
Top