Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राजधानी में स्वाइन से एक और मौत, दो महीने में अब तक 7 लोगों की मौत, दिनों दिन बढ़ रही मरीजों की संख्या

छत्तीसगढ़ में स्वाइन से मौतों का आंकड़ा दिनों दिन बढ़ते जा रहा है। आज राजधानी के मेकाहारा अस्पताल में पाटन के रहने वाले प्रकाश की स्वाइन फ्लू से मौत हो गई। प्रकाश का पिछले 10 दिन से प्रदेश के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा था।

राजधानी में स्वाइन से एक और मौत, दो महीने में अब तक 7 लोगों की मौत, दिनों दिन बढ़ रही मरीजों की संख्या

अंकुश शर्मा, ​रायपुर। छत्तीसगढ़ में स्वाइन से मौतों का आंकड़ा दिनों दिन बढ़ते जा रहा है। आज राजधानी के मेकाहारा अस्पताल में पाटन के रहने वाले प्रकाश की स्वाइन फ्लू से मौत हो गई। प्रकाश का पिछले 10 दिन से प्रदेश के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा था।

प्रकाश के साथ ही दो महीने में स्वाइन फ्लू से मरने वालों का आंकड़ा 7 पहुंच गया है। स्वास्थ्य विभाग के लाख दावों के बावजूद जिस तरह से स्वाइन प्रदेश में अपना पांव पसार रहा है उसमें मरने वालों और मरीजों की संख्या दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है।

वहीं आज रायपुर पहुंचने पर स्वाइन फ्लू से पाटन युवक की मौत के बाद स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि यह चिंता का विषय है। सजग रहने की जरूरत है। शासन और प्रशासन की अपनी तरफ से सारी सुविधाएं और जानकारी उपलब्ध कराने की जिम्मेदारी है।

भिलाई-दुर्ग जिले में स्वाइन फ्लू से अब तक 4 मौत हो चुकी हैं वहीं 45 संभावित मरीजों का इलाज चल रहा है। मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र पाटन के 30 वर्षीय प्रकाश साहू का 10 दिनों से मेकाहारा में इलाज चल रहा था।

Next Story
Share it
Top