logo
Breaking

Video मंत्री कवासी लखमा के बदले तेवर, सवाल जवाबों के दौर में बोल दिया कुछ ऐसा कि...पत्रकारों ने भी कर दिया प्रेसवार्ता का बहिष्कार

मंत्री बनने के साथ ही अब कवासी लखमा के तेवर भी बदलने लगे हैं। जगदलपुर पहुंचे आबकारी मंत्री कवासी को पत्रकारों का एक सवाल नागवार गुजरा और जमकर उन पर भड़के उठे।

Video मंत्री कवासी लखमा के बदले तेवर, सवाल जवाबों के दौर में बोल दिया कुछ ऐसा कि...पत्रकारों ने भी कर दिया प्रेसवार्ता का बहिष्कार
विकास तिवारी, जगदलपुर। मंत्री बनने के साथ ही अब कवासी लखमा के तेवर भी बदलने लगे हैं। जगदलपुर पहुंचे आबकारी मंत्री कवासी को पत्रकारों का एक सवाल नागवार गुजरा और जमकर उन पर भड़के उठे।
गुस्से में तमतमाए कवासी ने पत्रकारों को सलाह दे डाली की वे आरएसएस की भाषा न बोलें। वहीं नाराज पत्रकार भी अब अपनी जिद पर अड़ गए हैं पत्रकारों को कहना है कवासी लखमा को उनसे मांफी मांगनी चाहिए।

दरअसल, हुआ यूं कि पत्रकारों ने मंत्री कवासी से जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं की नाराजगी पर सवाल किया तो तिलमिला गए। बस फिर क्या था कवासी उलझ पड़े पत्रकारों से और कहा कि आप RSS की भाषा बोल रहे हैं। ये झगड़ा केवल RSS में चलता है कांग्रेस पार्टी में नहीं। मंत्री जी के इस तरह जवाब देने से बस्तर के पत्रकारों ने उनकी किसी भी प्रेस वार्ता के बहिष्कार की बात की है। पत्रकारों के इस रूप को देखकर मंत्री लखमा ने कहा कि मैं अपना बयान नहीं बदलूंगा। मैं आरएसएस को कह रहा था पत्रकारों को नहीं।
बता दें कुछ दिन पहले बीजेपी के एक नेता कहा था पत्रकार कांग्रेस की भाषा बोल रहे हैं और अब कैबिनेट मंत्री कवासी ने पत्रकारों को बोल दिया आरएसएस की भाषा न बोलें।
Share it
Top