logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : Dr. CV Raman विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में शामिल हुईं आनंदीबेन पटेल,छात्रों से कहा - किसी के आगे हाथ नहीं फैलाएं

देश मे आतंकवाद, नक्सलवाद जैसे गंभीर विषयों पर आप रिसर्च करें, और जानने की कोशिश करें कि ये विषय क्यों ज्वनलशील है। डॉ. सीवी रमन विश्वविद्यालय के प्रथम दीक्षांत समारोह के दौरान छत्तीसगढ़ की राज्यपाल और विश्वविद्यालय की कुलाध्यक्ष आनंदीबेन पटेल ने यह विचार व्यक्त किए। उन्होंने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि किसी के सामने हाथ नहीं फैलाए। स्वयं को मजबूत बनाए।

छत्तीसगढ़ समाचार : Dr. CV Raman विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में शामिल हुईं आनंदीबेन पटेल,छात्रों से कहा - किसी के आगे हाथ नहीं फैलाएं

संदीप करिहार, बिलासपुर। देश मे आतंकवाद, नक्सलवाद जैसे गंभीर विषयों पर आप रिसर्च करें, और जानने की कोशिश करें कि ये विषय क्यों ज्वनलशील है। डॉ. सीवी रमन विश्वविद्यालय के प्रथम दीक्षांत समारोह के दौरान छत्तीसगढ़ की राज्यपाल और विश्वविद्यालय की कुलाध्यक्ष आनंदीबेन पटेल ने यह विचार व्यक्त किए। उन्होंने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि किसी के सामने हाथ नहीं फैलाए। स्वयं को मजबूत बनाए।

इसके साथ ही राज्यपाल ने विश्वविद्याल की जमकर सराहना की। उन्होंने कहा कि गरीब बच्चों में फल वितरित कर डॉ. सी.वी. रमन यूनिवर्सिटी ने पोषण आहार का एक शानदार परिचय दिया है। इससे बच्चे स्वस्थ और सशक्त होंगे। उन्होंने अपील किया कि जब कभी किसी का भी जन्मदिन हो तो आप सभी कम से कम 100 रुपए का फल खरीद कर सरकारी स्कूल के बच्चों में वितरित करें। इससे लोगों में प्रेम बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि आप सभी का यह प्रयास होना चाहिए कि केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ गांव के बच्चों को मिलना चाहिए। बता दें कि इस मौके पर 202 विद्यार्थियों को पीएचडी की डिग्री दी गई। साथ ही 99 को गोल्ड मेडल दिया गया।

Share it
Top