logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार: पांच साल बाद अमित जोगी को हाईकोर्ट से बड़ी राहत, ​ट्वीट कर कहा ''सच की फिर जीत हुई''

पूर्व विधायक अमित जोगी ने कोर्ट से मिली बड़ी राहत पर मरवाही की जनता के ओर से कोर्ट का जताया आभार.. ट्विटर पर अमित जोगी ने कोर्ट के फैसले को सच की बताई जीत...।

छत्तीसगढ़ समाचार: पांच साल बाद अमित जोगी को हाईकोर्ट से बड़ी राहत, ​ट्वीट कर कहा

संदीप करिहार, बिलासपुर। पूर्व विधायक अमित जोगी ने कोर्ट से मिली बड़ी राहत पर मरवाही की जनता के ओर से कोर्ट का जताया आभार.. ट्विटर पर अमित जोगी ने कोर्ट के फैसले को सच की बताई जीत...।

मरवाही विधानसभा के पूर्व विधायक अमित जोगी के खिलाफ जन्म जाति और नागरिकता को लेकर पांच साल पहले दाखिल हुई याचिका मंगलवार को हाईकोर्ट ने ​खारिज कर दी।

वहीं याचिका खारिज होने के बाद अमित जोगी ने ट्वीट कर कहा कि 'सच की फिर से जीत हुई। प्रत्याशी समीरा पैकरा ने मेरे विरुद्ध तथाकथित गलत जन्म तिथि जन्म-तिथि बताने, फ़र्ज़ी नागरिकता और जाति प्रमाण पत्र देने और अवैधानिक तरीक़े से चुनाव लड़ने के झूटे आधार पर राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग के अध्यक्ष नंदकुमार साय की मिलीभगत से जो चुनाव याचिका लगाई थी, उसे पांच साल सुनवाई के बाद आज माननीय उच्च न्यायालय ने सिरे से ख़ारिज कर दिया। मरवाही की जनता के ऐतिहासिक जनादेश को स्वीकार करने वाले माननीय न्यायालय के आदेश का मैं सम्मान करता हूं।

उन्होंने तंज कसत हुए कहा 15 साल का इतिहास है लोगों ने हमें बदनाम और अपमानित करने में कोई कमी नहीं छोड़ी। इसके बाद भी जनता ने हमेशा हम पर अपना प्यार और विश्वास बनाए रखा। गौरतलब है भाजपा की पराजित उम्मीदवार समीरा पैकरा ने कोर्ट में जस्टिस गौतम भादुड़ी की सिंगल बेंच में अमित जोगी के चुनाव निर्वाचन को चुनौती दी थी।

Share it
Top